दिल्ली में मोदी की रैली से पहले केजरीवाल का सवाल- एक सीएम पर हमला क्यों करवाया?

Lok Sabha Election 2019: आम चुनाव-2019 के मद्देनजर दिल्ली में 12 मई को मतदान होना है। ऐसे में चुनाव प्रचार खत्म होने में तीन दिन से भी कम का समय बचा है। इस बीच बुधवार शाम को दिल्ली के रामलीला मैदान में पीएम मोदी की रैली है, इससे पहले दोपहर में अरविंद केजरीवाल ने पत्रकार वार्ता कर पीएम पर हमला बोला है। उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि मोदी ने एक मुख्यमंत्री के ऊपर हमला क्यों करवाया?

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पत्रकार वार्ता में कहा कि मोदी सरकार ने दिल्ली में बड़े पैमाने पर सीलिंग करवा कर दुकान सील करवा दी। फैक्ट्री सील करवा दी। अब पता चला है कि मोदी दिल्ली में कच्ची कॉलोनी में सीवर-पानी का काम करवा रहे थे। मुझे 6 महीने पहले ही बता दिया था कि ये मोदी सरकार दिल्ली की कच्ची कॉलोनी को तुड़वाने चाहते हैं।

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के भाजपा अध्यक्ष के कबूल किया है कि मोदी सरकार दिल्ली की कच्ची कॉलोनी तोड़ कर बड़े-बड़े मॉल बनाना चाहते हैं। मुझे केंद्र सरकार के अधिकारियों ने बताया। इनकी प्लानिंग के मुताबिक, किरायेदारों को कुछ नहीं मिलेगा। केवल जिसकी जमीन है उसको छोटा सा फ़्लैट दे दिया जाएगा, बाकी सभी बड़े-बड़े उधोगपति को दिया जाएगा।

केजरीवाल का दावा है कि जब तक वो जिंदा हैं तब तक किसी कॉलोनी को टूटने नहीं देगे। हम यहां काम करेंगे। पानी देंगे और पार्क देंगे। इस मौके पर उन्होंने दिल्ली वालों से अपील की कि वो हमें दिल्ली की सातों सीटें जिता दो।

वहीं, केजरीवाल ने कहा कि मोदी से दिल्ली में रैली करने जा रहे हैं। वो दिल्ली वालों के सवालों का जवाब दें। दिल्ली में सीलिंग क्यों करवाई? दिल्ली में फैक्ट्री क्यों बंद करवाई? व्यापारियों को धोखा क्यों दिया? इसके अलावा उन्होंने पूछा कि मोदी जी का पाकिस्तान से क्या संबंध है। उन्होंने एक मुख्यमंत्री के ऊपर हमला क्यों करवाया।

दिल्ली स्थित दीन दयाल उपाध्याय मार्ग स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ मौजूद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया व आप दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय भी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button