सेरोगेसी के जरिए बेटे का जन्म हुआ, किम कार्दशियन चौथी बार बनी मां

रियलिटी स्टार किम कार्दशियन चौथी बार मां बन गई हैं. सेरोगेसी के जरिए उनके चौथे बच्चे का जन्म हुआ है. ये बेबी बॉय है जिसकी जानकारी किम ने खुद सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए सभी के साथ शेयर की है.

इसके बाद से ही सभी किम और उनके पति कान्ये वेस्ट को बधाईयां दे रहे हैं. इससे पहले किम और कान्ये तीन बच्चों के माता पिता हैं. किम-कान्ये के तीन बच्चे शिकागो, सेंट और नार्थ हैं.

बेबी बॉय के जन्म की गुड न्यूज़ किम ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके दी है. किम कार्दिशयन ने ट्वीट किया- वह यहां है और एक दम ठीक है. आपको बता दें किम की बेटी शिकागो का जन्म भी सेरोगेसी के जरिए हुआ था.

38 साल की किम हमेशा से चार बच्चे चाहती थीं. किम ने कहा था कि उन्हें सेरोगेसी, प्रेग्नेंसी से भी ज्यादा मुश्किल लगता है. हालांकि बीते साल मई में उन्होंने कहा था कि सेरोगेसी के जरिए उनके बच्चे का जन्म उनके लिए सुखद रहा था.

इसके बाद अब सभी को किम के चौथे बेबी के नाम और पहली तस्वीर का काफी बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि किम सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. किम का इंस्टाग्राम अकाउंट देखें तो पूरा का पूरा उनकी बोल्ड तस्वीरें से सजा हुआ है. इसके साथ ही वो अपने पति और बच्चों की तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

Related Articles

Back to top button