किसी गुंडे से कम नहीं हैं तैमूर : सैफ अली खान

करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान बेहद पॉप्युलर सिलेब किड हैं और वह घर से निकलते हैं तो इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें छा ही जाती हैं. तैमूर वैसे तो शांत नजर आते हैं लेकिन उनके पापा सैफ अली खान एक बातचीत में यह बता चुके हैं कि वह गुंडे से कम नहीं हैं.

उनका कहना था कि उन्हें डर है तैमूर अपनी कजन इनाया खेमू के बाल को न खींच ले. साथ ही आपको बता दें कि इनाया सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी हैं. लेकिन अब मामला उल्टा नजर आ रहा है. 

दरअसल, बात यह है कि तैमूर की आंटी (बुआ) सोहा अली खान ने कहा है कि कि तैमूर इनाया के लिए काफी केयरिंग है और जब उनसे इनाया और तैमूर की बॉन्डिंग के बारे में पूछा गया तो सोहा ने इस पर कहा कि अभी दोनों बहुत छोटे और मासूम बच्चे हैं और कभी वे एक-दूसरे के साथ खेलते हैं तो वे कभी एक-दूसरे को अटेंशन तक भी नहीं देते हैं. 

जबकि इस दौरान एक्ट्रेस सोहा ने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया है कि एक बार इनाया ने तैमूर के बाल तीन बार खींचे थे, लेकिन तैमूर ने कुछ नहीं कहा था.  सोहा आगे बताती हैं कि उसे कहीं न कहीं पता है कि हम सब एक परिवार के ही लोग हैं तो वह बर्दाश्त कर लेता है और दोनों एक-दूसरे से बहुत कुछ सीख भी रहे हैं. आपको बता दें कि सैफ और करीना के बेटे तैमूर हमेशा से ही लाइमलाइट में बने हुए रहते हैं. 

Related Articles

Back to top button