मनोरंजन

फिल्म की रिलीज से कुछ घंटे पहले आमिर खान की इस वजह से नींद उड़ गई

नागा चैतन्य रख रहे हैं 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड में कदम आपको बता दें कि इस फिल्म में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में हैं। इससे पहले इन दोनों की जोड़ी फिल्म थ्री इडियट्स और तालाश में साथ नजर आ चुकी हैं। करीना और आमिर के अलावा साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है जो इससे पहले सीक्रेट सुपरस्टार और हनीमून ट्रेवल्स जैसी फिल्में बना चुके हैं। यह फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' के साथ थिएटर्स में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

लाल सिंह चड्ढा की रिलीज को बस अब कुछ ही घंटे बाकी हैं। लेकिन इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार बॉयकॉट की मांग हो रही है। अब फिल्म की रिलीज से कुछ घंटे पहले आमिर खान की इस वजह से नींद उड़ गई है।

 आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की रिलीज को कुछ समय ही बाकी हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म के प्रति लोगों में नाराजगी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही। ट्विटर पर आमिर खान और साथ ही उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बॉयकॉट करने का ट्रेंड जारी है। फिल्म के प्रति इस तरह से लगातार नेगेटिव प्रतिक्रिया ने आमिर खान की रातों की नींद उड़ा दी है और आमिर खान ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह इस फिल्म को लेकर बहुत ही नर्वस हैं।

48 घंटे से नहीं सोए हैं आमिर खान

आमिर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया कि वह इस फिल्म को लेकर काफी नर्वस हैं और उन्हें सोये हुए 48 घंटे से ज्यादा हो चुके हैं। इससे पहले आमिर खान ने कल 9 अगस्त को दिल्ली अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन के सिलसिले में आए थे। जहां उन्होंने फिल्म के लिए एक प्रेस कांफ्रेंस रखी। इस प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आमिर खान ने कहा कि जाहिर सी बात है कि अगर किसी को ये फिल्म नहीं देखनी है तो वह उनके फैसले का सम्मान करते हैं। लेकिन वह चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस फिल्म को थिएटर में देखने के लिए जाए।

नागा चैतन्य रख रहे हैं ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बॉलीवुड में कदम

आपको बता दें कि इस फिल्म में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में हैं। इससे पहले इन दोनों की जोड़ी फिल्म थ्री इडियट्स और तालाश में साथ नजर आ चुकी हैं। करीना और आमिर के अलावा साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है जो इससे पहले सीक्रेट सुपरस्टार और हनीमून ट्रेवल्स जैसी फिल्में बना चुके हैं। यह फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के साथ थिएटर्स में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Related Articles

Back to top button