दिशा की एंट्री पर झूम उठें दर्शक, देखे विडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को इस समय बॉलिवुड की सबसे हॉट ऐक्ट्रेसेस में से एक माना जा रहा है और उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘भारत’ रिलीज हो चुकी है जिसमें वह सलमान खान के साथ काम करते हुए नजर आ रही हैं. लेकिन फिल्म में दिशा का रोल काफी छोटा सा बताया जा रहा है, लेकिन उनकी एंट्री इतनी धमाकेदार है जिस पर दर्शक झूम उठते हुए नजर आ रहे हैं.

फ़िलहाल तोसोशल मीडिया पर ‘भारत’ के कई विडियो इस समय वायरल हो रहे हैं जिसमें दर्शक झूमते हुए नजर आ रहे हैं और इस विडियो में बोल्ड ड्रेस में दिशा की एंट्री होती है और वह स्टंट करती हुए इस दौरान नजर आती हैं. साथ ही दिशा फिल्म के गाने ‘स्लो मोशन’ में भी येलो साड़ी में हॉट अवतार में नजर आ रही हैं जिस पर दर्शक खड़े होकर नाचने लगते हैं. 

दूसरी ओर आपको जानकारी के लिए बता दें कि भारत फिल्म के प्रड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने भी सोशल मीडिया पर एक विडियो ट्वीट किया है जिसमें ऑडियंस ढोल-नगाड़ों के साथ ‘भारत’ देखने के लिए जा रही है और इसके अलावा इस विडियो में यह भी दिखाया गया है कि किस तरह सलमान की एंट्री पर ऑडियंस उन्हें चीयर कर रही है. बता दें कि फिल्म कल सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और इस फिल्म में सलमान और दिशा के साथ ही कैटरीना, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी आपको देखने को मिलेंगे.

https://www.instagram.com/p/ByWoo0jBNbP/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button