बिग बॉस 14: कैप्टेंसी टास्क में अली गोनी ने की दोस्तों से बगावत, प्रोमो आया सामने

कुछ दिन पहले ही बिग बॉस के वीकेंड के वॉर में देखा गया था कि एक छोटी सी बात को लेकर रूबीना दिलैक और जैसमीन भसीन के बीच बहुत बड़ी लड़ाई हो जाती है. जिसके बाद एक बार फिर दोनों की दोस्ती में दरार आ जाती है. और दोनों ही एक-दूसरे से बात ना करने की कसम खा लेती है. लेकिन अब नया ड्रामा शुरू हो गया है.

अली और अभिनव में  हुई लड़ाई

वहीं अब मंगलवार को टेलीकास्ट हुए एपिसॉड में नजर आ रहा था कि कैप्टेंसी के टास्क को लेकर अभिनव और अली में भी जमकर बहस होती है. ये बहस दोनों की बीच राहुल वैद्य की वजह से होती है. एक तरफ जहां अली राहुल को सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए. वही दूसरी तरफ अभिनव राहुल के खिलाफ नजर आए. इसी को लेकर दोनों की बहस इतनी बढ़ गई कि रूबीना को अभिनव के सपोर्ट में बोलना पड़ा.

अली ने किया राहुल को सपोर्ट

अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें अभिनव  अली से कहते हुए नजर आए कि, मैं आज तक हर टास्क में तेरे साथ बिना कंडीशन के खेला हूं,इसलिए अब तुझे मेरा साथ देना चाहिए. वहीं अली कहते हुए दिख रहे हैं कि वो सिर्फ राहुल को ही सपोर्ट करेंगे. क्योंकि वो उनके पक्के दोस्त है.इसी बीच रूबीना भी अली को कहती है कि ‘कैप्टेंसी टास्क में हमने तेरी हर बार मदद की है.’ लेकिन अली उन्हें चुप करवा देता है.

अब प्रोमो देखकर तो ये लग रहा है कि घर में अभिनव-रूबीना, अली से दूरियां बना लेंगे.लेकिन  सच तो ये है कि ये बिग बॉस का घर है और यहां सीन कभी भी पलट सकता है.

Related Articles

Back to top button