धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ईशा देओल इन दिनों बीती यादों को ताजा करने में लगी हुई हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपनी शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ये वीडियो ईशा की विदाई के समय का है. वैसे इस वीडियो में आप देख सकते हैं वह दुल्हन के लिबास में दिखाई दे रहीं हैं.

https://www.instagram.com/tv/CAZ9GA6DtxS/?utm_source=ig_embed

वहीं लाल साड़ी और गोल्ड की जूलरी पहने ईशा देओल इमोशनल खड़ी हैं और इस वीडियो में ईशा के पति भरत तख्तानी, ईशा के पिता धर्मेन्द्र और मां हेमा मालिनी और छोटी बहन अहाना देओल हैं. वैसे इस वीडियो में आपको बहुत सारे इमोशनल पल देखने को मिलेंगे. इसमें ईशा देओल तैयार हैं और आंखों में आंसू लिए खड़ी हैं. वहीं बाद में वे पिता धर्मेन्द्र को गले लगाती हैं और दोनों फूट-फूटकर रोते हैं.

आप देख सकते हैं इसके बाद ईशा अपनी मां हेमा मालिनी के गले लगती है और खूब रोती हैं. इस वीडियो में ईशा की बहन अहाना भी हो रही हैं. इसके बाद आते हैं खुशी के पल जब सभी हंसते हुए ईशा देओल को विदाई देते हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि ईशा देओल और भरत तख्तानी की शादी साल 2012 में हुई थी. वहीं अब दोनों की दो बेटियां हैं, जिनके नाम मिराया और राध्या हैं. ईशा ने बॉलीवुड में भी काम किया है. वह साल 2003 में आई फिल्म मेरे दिल से पूछे में नजर आई थी और इसके बाद उन्होंने कई फ़िल्में की.

Related Articles

Back to top button