प्रियंका का बड़ा खुलासा, नया घर और फिर निक से बच्चा

हॉलिवुड और बॉलिवुड दोनों फिल्म इंडस्ट्री की फेमस अदाकारा प्रियंका चोपड़ा हमेशा किसी ना किसी कारण से चर्चा में बनी रहती हैं. जबकि पिछले साल दिसंबर में अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी के बाद वह और भी ज्यादा खबरों में बनी रहती हैं. बता दें कि वैसे शादी के बाद से ही प्रियंका के प्रेग्नेंट होने की बातें भी सामने आती रही हैं, लेकिन प्रियंका द्वारा हमेशा इस तरह की खबरों को नकारा गया है.

बता दें कि अब एक फैशन मैगजीन को दिए हालिया इंटरव्यू में प्रियंका ने यह माना है कि उनकी लिस्ट में अब एक घर खरीदना और बच्चा पैदा करना प्रायॉरिटी पर है. आगे साक्षात्कार में उन्होंने कहा है कि वह अपने पति निक जोनस के साथ लॉस ऐंजिलिस में रहना चाहती हैं. बता दें कि प्रियंका के पास पहले से मुंबई और न्यू यॉर्क में घर हैं, हालांकि उनका कहना है कि इन दोनों शहरों में मल्टी-स्टोरी बिल्डिंग हैं और जगह की कमी है जबकि लॉस ऐंजिलिस में जगह का आभाव नहीं है.

प्रियंका ने आगे बताया कि कि वह अपने घर में स्वीमिंग पूल और बैकयार्ड चाहती हैं और लॉस ऐंजिलिस का बीच और मौसम उन्हें मुंबई की भी याद दिलाता है. जबकि घर खरीदने के अलावा प्रियंका जल्द से जल्द अपने पति निक जोनस से संतान भी चाहती है.

Related Articles

Back to top button