दुनिया का सबसे डरावना रेस्टोरेंट, खून से सने चाकू से स्वागत, भूत परोसते है खाना…

आज हम आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें प्रवेश करने के बाद लोग थर-थर कांप उठते हैं और ऐसा माहौल यहां होता है जिसमें डर लगना पक्का ही है, क्योंकि इस रेस्टोरेंट में वेटर नहीं बल्कि भूत-प्रेत खाना परोसते हैं और लोग लाशों के बीच में बैठकर भोजन का आनंद लेते हैं.
दुनिया के अजब-गजब रेस्टोरेंट में शामिल स्पेन के ला मासिया एंकांटडा की. जो काफी खतरनाक और डरावना है. रेस्टोरेंट का कॉनसेप्ट असल में इसके इतिहास से प्रेरित है. यहां कोई भूत प्रेत नहीं होता बल्कि रेस्टोरेंट के कर्मचारी भूत-प्रेत बनकर लोगों को खाना खिलाते हैं. साथ ही यहां पधारने वाले ग्राहकों का स्वागत भी खून से सने चाकूओं की मदद से होता है. 17वीं सेंचुरी में जोसफ मा रिएस ने मासिया और सुरोका ने मासिया सेंटा रोजा को बनवाया था.

लेकिन आगे चलकर संपत्ति पर पारिवारिक विवाद मंडराया और फिर एक दिन सुरोका और रिएस ने कार्ड उछालकर अपनी किस्मत तय की. जबकि इस दौरान रिएस सारी संपत्ति हार गए. जहां उनकी उनके परिवार ने घर छोड़ दिया और परिवार ने नई संपत्ति खड़ी की. बताया जाता है कि जहां देखते ही देखते यह इमारत खंडहर में तब्दील हो गई. बताया जाता है कि बाद में दो सदियों तक वीरान पड़ी रही इमारत में सुरोका के वंशजों ने 1970 में एक रेस्टोरेंट बनाया. साथ ही इस दौरान उनका परिवार मानता था कि इस इमारत को कोई श्राप लग गया है, लिहाजा वहीं से उनके दिमाग में बात आई कि क्यों न रेस्टोरेंट को हॉन्टेड रेस्टोरेंट के रूप में चलाया जाए और ये सिलसिला शुरू हुआ.

Related Articles

Back to top button