सिद्धू ने इस भाजपा नेता को कहा- मौसमी मेंढक टर..टर..टर.. करता है

अपने बयानों को लेकर अक्‍सर विवादों में रहने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और भाजपा के प्रवक्‍ता संबित पात्रा के बीच पीएम मोदी और सोनिया गांधी को लेकर जुबानी जंग आरंभ हो गई है। संबित पात्रा के ‘काले अंग्रेज’ वाले बयान पर सोनिया गांधी को घेरने के बाद अब नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रतिक्रिया दी है। सिद्धू ने कहा कि मौसमी मेंढक के जैसे संबित पात्रा टर्र-टर्र करते हैं। 

सिद्धू ने मध्‍य प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान ट्वीट करते हुए कहा कि, मौसमी मेंढक के जैसे संबित पात्रा टर्र-टर्र करते हैं। उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘मौसमी मेंढक जब टर्र..टर्र..टर्र.. करता है, तो कोयल चुप रहती है। हाथी चले बीच बाजार, आवाजें आएं एक हजार।’ सिद्धू ने पीएम मोदी पर भी हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि मध्‍य प्रदेश में जब शिवराज सिंह का राज था तब यह प्रदेश दुष्कर्म में नंबर वन था जबकि हमारे पीएम मोदी महिला सशक्तिकरण की बात कहते रहते हैं। 

आपको बता दें कि पीएम मोदी के बारे में की गई नवजोत सिंह सिद्धू की टिप्पणी के लिए कांग्रेस पर हमला बोलते हुए भाजपा ने शनिवार को कहा था कि सिद्धू, पीएम मोदी की तुलना ‘काले अंग्रेज’ से करते हैं, तो क्या यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी हिंदुस्तानी हैं? भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस वालों से कहा कि, ‘सिद्धू ने मोदीजी और हिन्दुस्तानियों को काला अंग्रेज बताया है, मैं आपसे पूछता हूं, मोदी जी काले अंग्रेज और सोनिया जी हिंदुस्तानी? ये कहां का इन्साफ है? मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं, मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ देश के गरीबों के रखवाले हैं। ’ 

Related Articles

Back to top button