दीपिका पहुंची ऋषि कपूर का हाल-चाल जानने अमेरिका, मिला यह ख़ास तोहफा

अमेरिका के न्यूयॉर्क में आयोज‍ित मेट गाला में शानदार एंट्री के बाद दीप‍िका पादुकोण अपने ब‍िजी शेड्यूल से वक्त न‍िकालकर वहां पर दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर से मिलने पहुंची थी. जो कि करीब 8 माह से अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं और  दीप‍िका के पहुंचने से ऋषि कपूर और नीतू कपूर काफी खुश भी नजर आए.

तीनों की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है और साथ ही नीतू ने दीपिका को एक ख़ास तोहफा भी इस दौरान दिया. बता दें कि दीप‍िका को रणबीर कपूर की बहन र‍िद्ध‍िमा ने एक खास ब्रेसलेट ग‍िफ्ट द‍िया. वहीं दीप‍िका ने इसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ल‍िखा है कि, दुआएं और प्यार. नीतू कपूर ने सोशल मीड‍िया पर दीप‍िका संग ब‍िताए टाइम की कई तस्वीरें भी शेयर के है.

आप सभी को इस बात से अवगत करा दें कि ऋषि कपूर लंबे वक्त से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं और उनसे मिलने के लिए बॉलीवुड के कई स‍ितारे लगतारा आते-जाते रहते हैं. वहीं इनमें अनुपम खेर, करिश्मा कपूर, रणधीर कपूर, आमिर खान का नाम भी शामिल है. बता दें कि हाल ही में ऋषि कपूर की बीमारी को लेकर फिल्ममेकर राहुल रवैल ने खुलासा किया था कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे, लेकिन अब वे इस बेमारी से मुक्त है. वहीं ऋषि ने भी माना है कि उन्हें कैंसर था, लेकिन अब नहीं. 

अभिनेता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कैंसर से अपनी जंग का अनुभव भी शेयर किया है और कहा है कि- ”यूएस में मेरे 8 महीने का ट्रीटमेंट 1 मई को शुरू हुआ था. हलांकि मुझ पर भगवान की कृपा थी. अब मैं कैंसर फ्री हूं. मुझे बोन मैरो ट्रांसप्लांट करना है जिसमें कम से कम 2 महीने और लगेंगे. अब जल्द उनके भारत लौटने की खबर भी है. 

Related Articles

Back to top button