कान फिल्म फेस्टिवल 2019 : बॉलीवुड हसीनाओं की फोटो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन सबके साथ एक फोटो शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है. एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मजबूत औरतें एक-दूसरे को सपोर्ट करती हुए आई हैं और असली महिलाएं भी एक-दूसरे को सपोर्ट करती हैं.

साथ ही इसी फोटो पर हुमा ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को देसी गर्ल पावर को पार्टी देने के लिए थैंक्स भी कहा. इसी पोस्ट पर हुमा ने निक को जीजू भी पुकारा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने इस साल 72वें कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है और प्रियंका के साथ उनके पति निक जोनास भी रेड कॉर्पेट पर नजर आए है.

वहीं प्रियंका ने अपने अपने चौथे लुक की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें निक छता लेकर उन्हें बारिश से बचाते हुए देखें जा सकते हैं. यह तस्वीर खूब पसंद भी की जा रही है और इसे कई लोग ट्रोल भी कर रहे हैं.

फ्रांस में चल रहे कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में इस साल बॉलीवुड एक्ट्रेसेज छाई रही हैं और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने इस साल कान की रेड कार्पेट पर अपना डेब्यू किया है और उनके अबतक के सारे लुक्स सोशल मीडिया खूब चर्चा में रहे हैं और इतना ही नहीं इस साल प्रियंका की तरह ही डायना पेंटी और टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने भी कान फिल्म फेस्टिवल में कदम रखे हैं. 

Related Articles

Back to top button