उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की सफलता के बाद, आलिया संग रोमांस करेंगे विक्की

विक्की कौशल फिल्मकार करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगे. यह मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें रणवीर सिंह और विक्की मुख्य किरदार में रहेंगे. इसके अलावा आलिया भी इस फिल्म का हिस्सा है. हाल ही में एक चैट शो में विक्की ने बताया कि फिल्म में आलिया का कैरेक्टर शानदार है और इसमें आलिया एवं उनकी लव स्टोरी दिखेंगी.

इससे पहले हाल ही में चर्चा थी कि फिल्म में विक्की के किरदार को एक बार फिर लिखा गया है ताकि उन्हें रणवीर के स्क्रीन स्पेस के बराबर समय दिया जा सके. पीरियड ड्रामा फिल्म में रणवीर, शाहजहां के बेटे दारा शिकोह का विक्की औरंगजेब का रोल प्ले करने वाले हैं. कहा जा रहा है कि तख्त में मुगल साम्राज्य को इस तरह दिखाया जाएगा जैसा आज तक नहीं दिखाया है. फिल्म काफी समय से चर्चा में बनी हुई है.

ख़ास बात यह है कि इस आगामी फिल्म में मुगल युग को भव्य तरीके से दिखाया जाएगा और इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ही करेंगे. इसमें शाहजहां के बेटे दारा शिकोह और औरंगजेब की जर्नी आपको देखने को मिलेंगी. साथ ही खबर यह भी है कि रणवीर, आलिया और विकी के अल्वा इस फिल्म में करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर भी अहम रोल में होंगे. वहीं रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही खुलासा किया जाएगा कि कौन एक्टर किस कैरेक्टर में नजर आएगा. 

Related Articles

Back to top button