बोले पीएम मोदी- एनडीए की जीत सुनिश्चित है

लोकसभा चुनाव के परिणाम से पहले ही विपक्ष द्वारा ईवीएम की विश्वसनीयता पर उठाए जा रहे सवाल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हार की हताशा करार दिया है।

भाजपा मुख्यालय में मंत्रियों को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि एग्जिट पोल के अनुमान को ईवीएम में हेराफेरी से जोड़ना गलत है। विपक्ष अपनी तय हार की हताशा में बहाने के रूप में ईवीएम पर सवाल खड़ा कर रहा है।

एनडीए की जीत सुनिश्चित है

जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने कहा, ‘एनडीए की जीत सुनिश्चित है। चुनाव में विपक्ष जनता का एनडीए को मिले साथ की बानगी देख चुका है। अब एग्जिट पोल ने भी जनता के एनडीए के साथ खड़े होने की पुष्टि कर दी है।

ऐसे में विपक्ष हार के बहाने तलाश रहा है। यह पहला मौका नहीं है जब विपक्ष ने ईवीएम की विश्वसनीयता पर सवाल खड़ा किया है। जब भी विधानसभा चुनाव में विपक्ष की हार होती है, तब ईवीएम निशाने पर आ जाता है। जीत के बाद इस पर चुप्पी साध ली जाती है। 

इन नीतियों पर चली सरकार 

इसी के साथ पीएम मोदी हमारी सरकार पहले दिन से सबका साथ सबका विकास की नीति पर चली। गरीबों को मुफ्त रसोई गैस, मकान, बिजली जैसी बुनियादी जरूरतें मुहैया कराई गई। यही कारण है कि देश का एक बड़ा वर्ग एनडीए के साथ है। विपक्ष इस सच्चाई को स्वीकार करने के बजाय ईवीएम की विश्वसनीयता पर सवाल खड़ा कर रहा है।

Related Articles

Back to top button