कोई भी बटन दबा लें NDA की जीत ही नजर आती है, परेश रावल का बयान

लोकसभा चुनाव 2019 रुझानों में साफ हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) देश में एक बार फिर से सरकार बनाए के लिए तैयार है. वहीं रूझानों और कुछ सीटों के परिणामों ने भी यह स्पष्ट कर दिया.

फ़िलहाल तो आपको बता दें बीजेपी ने लोकसभा चुनाव रुझानों में 340 से ज्यादा सीटों पर बढ़त हासिल कर रखी है और बीजेपी की इस जीत पर पार्टी के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह भी नजर आ रहा है, वहीं पार्टी से जुड़े नेता और अभिनेता सोशल मीडिया पर जमकर ट्वीट करने में लगे हुए हैं.

भारतीय जनता पार्टी के नेता और बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जमकर घेरा है. वहीं राहुल गांधी के ‘चौकीदार चोर है’ पर परेश रावल ने राहुल गांधी को जमकर घेरा है और कहा है कि, ‘चौकीदार को चोर बोल के कौआ मोर बनने चला था, साथ ही आगे वे कहते हैं कि चमगादड़ सी हालत हो गई, उलटे लटके हुए है.’

परेश रावल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्ख़ियों में हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें इससे पहले भी परेश रावल (Paresh Rawal) ने एक ट्वीट किया था और इसमें उन्होंने ईवीएम को लेकर कहा था कि ‘न सिर्फ ईवीएम, बल्कि टीवी रिमोट भी हैक हो चुके हैं. कोई भी बटन हम दबा लें लेकिन इसमें एनडीए की जीत ही सभी को नजर आती है. उनके इस ट्वीट ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी.

Related Articles

Back to top button