निक जोनस अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के इस काम से बहुत प्रभावित हैं

इन दिनों प्रियंका अपने काम के लिए लगातार चर्चाओं में हैं. ऐसे में अमेरिका के पॉप-सिंगर और प्रियंका के पति निक जोनस अपनी पत्नी के काम से बहुत प्रभावित है. उन्होंने कहा यूनिसेफ की सद्भावना राजदूत के रूप में अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के काम से बहुत प्रेरित हुए. जी हाँ, हाल ही में निक ने प्रियंका के उस वीडियो को री-ट्वीट किया, जिसमें वह अदीस अबाबा के सिबिस्टे नेगासी प्राथमिक विद्यालय में बच्चों से मुलाकात करते हुए दिखाई दे रही हैं.

वहीं उन्होंने लिखा है ”प्रियंका चोपड़ा इथियोपिया में यूनिसेफ के साथ कर रही है और मैं अपनी पत्नी के काम से प्रेरित हूं.” आप सभी को बता दें कि ‘क्वांटिको’ की अभिनेत्री ने कई वीडियो और तस्वीरें साझा की जिसमें वह बच्चों के साथ बातचीत, नृत्य और खेल करती नजर आ रही थीं.

एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Thank you to my incredible @unicefethiopia family. I am in awe of your tireless efforts and unwavering commitment to bettering the lives of children around the world. You are my true heroes! Keep changing lives and know you are so appreciated! Thank you for an inspiring trip and memories that will last a lifetime.

आप सभी को बता दें कि उन्होंने अपने पोस्ट के माध्यम से गरीबी, यौन हिंसा और बाल विवाह के मुद्दों पर भी प्रकाश डाला. वहीं शरणार्थी बच्चों के साथ समय बिताने के अलावा, 36 वर्षीय अभिनेत्री ने देश की पहली महिला राष्ट्रपति साहले-वर्क जेउडे से भी मुलाकात की. इसी के साथ उन्होंने रोहिंग्या बच्चों से मिलने के लिए बांग्लादेश का दौरा किया था जो काफी शानदार रहा.

Related Articles

Back to top button