कथित गोरक्षकों ने गोमांस रखने के शक में तीन लोगों को पीटा: MP

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में कथित गोरक्षकों के एक महिला सहित तीन लोगों को बेरहमी से पीटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. गोरक्षकों ने आरोप लगाया है कि जिन लोगों की पिटाई हुई है उसके पास गोमांस था. घटना बुधवार की है. मौके पर पुलिस के आने के बाद कथित तौर पर गोमांस को कब्जे में ले लिया गया और इसे ले जा रहे तीनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

पीटने वाले पांच गिरफ्तार-
मामले ने तब तूल पकड़ा जब गुरुवार को कथित गोमांस ले जाने वालों की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ. पुलिस के अनुसार जेल में बंद एक आरोपी की बहन ने पिटाई करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने पिटाई करने वाले आरोपियों में शुभम बघेल समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया.

पुलिस का बयान-
डूंडा सिवनी के थाना प्रभारी के मुताबिक, ”मारपीट करने के मामले में मुख्य आरोपी शुभम बघेल आपराधिक प्रवृत्ति का है. आरोपी शुभम बघेल पर एक बार पुलिस ने जिला बदर की कार्यवाही भी की है.” हालांकि, इस मामले में आरोप ने कुछ दिनों पहले कोर्ट से स्टे ले लिया है.

शिवराज सिंह चौहान का बयान-
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी सिवनी की घटना पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति कानून को हाथ में लेगा उसपर कार्रवाई होनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button