सलमान खान ने कहा -मेरा स्टारडम 30 से 35 साल तक कायम रहेगा

आप सभी को बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं और उन्हें लगता है कि अभी उनका स्टारडम 30 से 35 साल और रहेगा. जी हाँ, सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये तीन दशक हो गये हैं और सलमान का स्टारडम आज भी बरकरार है.

इन सभी में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे सितारें शामिल हैं. वहीं एक इंटरव्यू में जब सलमान से पूछा गया कि उनका स्टारडम आने वाले सालों में ऐसा नहीं रहेगा, क्या वे उस समय के लिए तैयार हैं जब उनकी फिल्में अच्छा बिजनेस करना बंद कर देंगी…? इस सवाल के जवाब में सलमान ने कहा कि ”उन्हें पूरा भरोसा है कि वे अपने स्टारडम को अभी कम से कम 30 से 35 साल के लिए बनाए रख सकते हैं.”

जी हाँ, आगे सलमान ने कहा, ”स्टारडम तो एक दिन जाना ही है. काफी लंबे समय तक इसे बनाए रखना बेहद चुनौतीपूर्ण काम है. मेरे खयाल से शाहरुख, आमिर, अक्षय और मैं ही इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कलाकार हैं, जो काफी लंबे समय तक इसे बरकरार रखने में कामयाब रहे हैं.

हम आगे भी ये कोशिश करेंगे कि इस स्टारडम को हम आने वाले कुछ और वर्षों तक बरकरार रखें. सलमान ने कहा कि वे कुछ ऐसे सुपरस्टार्स को जानते हैं जिनका बाद में कलेक्शन आठ से 10 पर्सेंट ही आता है. हमारे साथ भी ऐसा होने वाला है लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा अभी शुरू नहीं हुआ है.”

Related Articles

Back to top button