ऐश्वर्या की 20 साल पहले की यादें ताजा कर देगी ये लडकियां, देखें धमाकेदार डांस विडियो

हम सब जानते है 20 साल पहले साल 1999 में आई सलमान खान और ऐश्वर्या राय अभिनीत फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित रही थी और साथ ही इस फिल्म के सारे गाने भी हिट रहे थे, हालांकि उसमें से एक गाना ‘निंबुड़ा-निंबुड़ा’ लोगों के बीच आज भी काफी मशहूर है

इस गाने में एक्ट्रेस एश्वर्या ने जबरदस्त डांस किया था और लोगों को आज भी यह गाना बेहद पसंद अत है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इस कदर ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर दाल दिया था. अब ऐसा ही इंटरनेट पर कुछ लड़कियों ने किया है. 

48 घंटे में 3 लाख से ज्यादा बार देखा गया विडियो..

इंटरनेट पर इस गाने पर डांस का एक वीडियो काफी वेल किया जा रहा है और ख़ास बात यह है कि इस वीडियो में लड़कियों के डांस ग्रुप द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद किया जा रहा हैं, क्योंकि 4 लड़कियों ने मिलकर इस गाने पर गजब का डांस कर पूरा सोशल मीडिया ही हिला दिया है. इसे 2 दिन पहले  27 मई को  को यूट्यूब पर The BOM Squad द्वारा अपलोड किया गया था और अब तक इसे 3 लाख 80 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. लड़कियों के इस डांस को यूट्यूब पर हर कोई काफी सराह रहा है.

Related Articles

Back to top button