ब्लू सिल्क आउटफिट पहनकर ‘भारत’ का प्रमोशन करने पहुंची कैटरीना कैफ़

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ अपने लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी हुई रहती हैं और इन दिनों कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की प्रमोशन में जोर-शोर से बिजी चल रही हैं और अब इसी बीच उनको मुंबई के जुहू में स्पॉट किया गया है. जहां वे नीले रंग के ड्रेस में सभी के होश उड़ाती हुए नजर आईं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना यहां अपनी फिल्म ‘भारत’ का प्रमोशन करने पहुंचीं थीं और इस दौरान वे नीले कपड़ों से अपने फैंस का दिल जीती ले गई. आप देख सकते हैं कि इन तस्वीरों में वो ग्लैमरस अंदाज से कहर ढहाती हुई नजर आ रही हैं और इस खास इवेंट में वो न्यू और डिफरेंट लुक में दिखीं. 

ब्लू ऑउटफिट के साथ ही आप यह भी देख सकते है कि वह मैचिंग हील्स, स्ट्रेट खुले बालों में बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज में दिखीं.  ख़ास बात यह रही कि उन्होंने कार से उतरते ही कैमरे में व फैंस को जमकर पोज दिए और अब कैट का ये लुक काफी फैंस को दीवाना बना रहा है.

वहीं कैटरीना की आने वाली फिल्म की बात करें तो सलमान के साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे. बता दें कि फिल्म जल्द ही ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज की जाएगी. 

Related Articles

Back to top button