आर्टिकल 15 : ट्रेलर और बाकि ट्रेलर में है फर्क, देखिये वीडियो

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म ‘आर्टिकल 15’ के ट्रेलर से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया है. इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही है जो जल्दी ही रिलीज़ होने वाली हैं.ल वहीं बता दें, फील का ट्रेलर भी जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है.

इसके अलावा हाल ही में जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें वह इस पुलिस की वर्दी में काफी सीरियस नजर आ रहे हैं. ये वीडियो काफी शानदार नजर आ रहा है. इसके पहले आपने भी उन्हें इस अवतार में नहीं देखा होगा. चलिए इस वीडियो के बारे में दें जानकारी. 

समानता को बनाए रखने के उपदेश से आयुष्मान इस फिल्म के ट्रेलर को देखने की बात बता रहे हैं. बेहद ही सीरियस अवतार में आपको आयुष्मान इस वीडियो में नजर आएंगे. बता दें कि इस इस फिल्म का आज ट्रेलर रिलीज होने वाला है. वहीं फिल्म आर्टिकल 15 की स्टोरी की बात करें तो ये फिल्म भारतीय सविधान पर बनी है.

जो धर्म, जाति, लिंग या जन्म स्थान के आधार पर भेदभाव हो रोकने का संदेश देगी. इस फिल्म की कहानी को रियल जिदंगी के से प्रभावित होकर बनाया गया है. बता दें, इस फिल्म को 20 जून को होने वाले लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के 10 वें संस्करण के लिए शुरुआती फिल्म के रूप में चुना गया है. इस इवेंट के बाद इस फिल्म को अगले महीने 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जायेगा.  

https://www.instagram.com/p/ByEsUR0ADbL/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

Related Articles

Back to top button