सलमान खान की फिल्म का क्रेज, लोगों ने बताया पैसा वसूल फिल्म

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग-3 देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। दरअसल, सलमान खान ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी फिल्में सिर्फ नाम से ही चल जाती हैं और फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं। सलमान की फिल्म जब सिनेमाघरों में रिलीज होता है तो फैंस इसे एक फेस्टिवल की तरह सेलिब्रेट करते हैं और फिल्म का कलेक्शन खुद ही बढ़ जाता है।

ऐसे ही फिल्म दबंग-3 के साथ हो रहा है और अपने सुपरस्टार की फिल्म देखने के लिए लोग सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। वहीं कई सिनेमाघरों को तो खास तौर से सजाया गया है और सलमान के फैंस का क्रेज देखने लायक है। अब फिल्म को क्रिटिक्स कितनी रेटिंग देते हैं, ये अलग बात है, लेकिन अभी फैंस में फिल्म को लेकर काफी उत्साह है।

सोशल मीडिया पर दबंग-3 के ओपनिंग डे की तस्वीरें आ रही हैं, जिसमें दिख रहा है कि फैंस फिल्म को इंजॉय कर रहे हैं। वहीं सिनेमाघरों से बाहर फिल्म का जश्न मना रहे हैं। वहीं लोग सिनेमाघरों में टिकट स्टेट्स की फोटो भी शेयर कर रहे हैं, जो बता रहे हैं कि फर्स्ट डे फर्स्ट शो की काफी डिमांड है। भले ही कितनी सर्दी हो, लेकिन सलमान के फैंस फिल्म के पहले शो के लिए सिनेमाघरों के बाहर पहुंचे। वहीं जगह सलमान और फिल्म कास्ट के कटआउट भी बनाए गए हैं।

बता दें कि यह फिल्म दबंग फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है और इसे अभी तक काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। इस बार फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी डेब्यू कर रही हैं, जबकि सोनाक्षी सिन्हा और सुदीप किच्चा अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म 20 फरवरी को रिलीज हो गई है और अब देखना है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है…

Related Articles

Back to top button