शिवसेना का कटाक्ष, कहा- बहस से घबराती है कांग्रेस पार्टी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सबसे पुरानी सहयोगी शिवसेना ने पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह से पूर्व कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. शिवसेना ने कांग्रेस द्वारा प्रवक्ताओं को किसी भी टीवी डिबेट में हिस्सा न लेने का निर्देश दिए जाने पर कटाक्ष किया है.

संजय राउत ने कहा है कि जिस तरह की बहस होती हैं उससे कांग्रेस को भय लगता है कि इस वक़्त भाजपा के समर्थन में जो माहौल बना हुआ है, ऐसे में कहीं उन्हें नुकसान न उठाना पड़ जाए.शिवसेना प्रवक्ता राउत ने तंज कसते हुए कहा कि, लगता है कांग्रेस ने ये फैसला लिया है कि जब तक सरकार नहीं बनती और सांसद नहीं चलता, तब तक उनका कोई प्रवक्ता कुछ नहीं कहेगा. 

कांग्रेस के मुख्या प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मीडिया चैनलों और संपादकों से आग्रह किया है कि वे अपने शो में कांग्रेस के प्रतिनिधियों को आमंत्रित न करें. क्योंकि कांग्रेस ने एक माह के लिए टीवी डिबेट में प्रवक्ताओं को न भेजने का निर्णय किया है.

संजय राउत ने कांग्रेस के साथ ही ममता बनर्जी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि, हिंदुस्तान के पीएम का शपथ ग्रहण समारोह है. इसमें पाक पीएम इमरान खान नहीं आ रहे हैं, क्योंकि हमने उन्हें नहीं बुलाया है.

लेकिन,  पश्चिम बंगाल कोई बांग्लादेश नहीं है, वो हमारे देश का अभिन्न अंग है. पीएम देश का होता है, किसी जाति या धर्म का नहीं होता. दिल्ली में आकर प्रधानमंत्री से मिलना हर एक सूबे के सीएम का कर्तव्य होता है.

Related Articles

Back to top button