SYSKA ने लॉन्च किया बहुत कम कीमत में जबरदस्त ईयरफोन

भारत में अपना नया प्रोडक्ट ईयरफोन के रूप में एलईडी बल्ब, स्मार्ट लाइट बल्ब और इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स तैयार करने वाली कंपनी Syska ने लॉन्च किया है. कंपनी ने भारतीय बाजार में Syska HE1100 Beat Pro ईयरफोन पेश किया है.

जिसकी कीमत सिर्फ 899 रुपये है. दोनों स्टोर्स से सिस्का के इस ईयरफोन की बिक्री ऑफलाइन और ऑनलाइन शुरू हो गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ग्राहको को बेस्ट यूजर अनुभव देने के लिए Syska HE1100 Beat Pro में 3.5एमएम का हेडफोन जैक भी दिया गया है जिससे इसकी पहुंच अधिक-से-अधिक स्मार्टफोन, टैबलेट और कंप्यूटर्स यूजर्स तक हो. इसमें ग्राहकों की सहूलियत के लिए माइक का सपोर्ट दिया गया है.

ऐसे में आप इसके जरिए आसानी से फोन पर बात कर सकेंगे. कॉलिंग के लिए इसमें अलग से एक बटन दिया गया है. हालांकि इसमें ब्लूटूथ की सुविधा नहीं है. जानकारो द्वारा जो इस ईयरफोन से उम्मीद की जा रही थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस प्रोडक्ट मे खास बात यह है कि सिस्का यह ईयरफोन अमेजन पर जहां 379 रुपये में बिक रहा है, वहीं फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 599 रुपये दिख रही है, हालांकि फ्लिपकार्ट पर यह प्रोडक्ट फिलहाल खत्म हो चुका है.

वहीं सिस्का ने अपने इस ईयरफोन की कीमत 899 रुपये तय की है. सिस्का के इस ईयर फोन का मुकाबला शाओमी, पी-ट्रोन और रियलमी जैसी कंपनियों के ईयरफोन से होगा. कंपनी को इस ईयरफोन की कैसी सेल मिलती है ये तो आने वाले समय मे ही पता चलेगा.

Related Articles

Back to top button