अमिताभ बच्चन से लेकर रणदीप हुड्डा तक ने फैंस को दी ईद की बधाई

आप सभी को बता दें कि ईद के त्यौहार को लेकर दुनियाभर में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर सभी एक-दूसरे को ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं. वहीं अमिताभ बच्चन से लेकर रणदीप हुड्डा तक सभी ने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी. जी हाँ, अमिताभ बच्चन ने ईद की मुबारकबाद दी.

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- Eid Mubarak .. love peace and prosperity among all .. ! वहीं रणदीप हुड्डा ने एक कार्टून शेयर कर ईद की मुबारकबाद दी. कार्टून पर लिखा था- रै भाई तन्ने ईद की राम राम. आपको बता दें कि इसी के साथ श्रद्धा कपूर ने लिखा- ”ईद मुबारक हर किसी के लिए !!! आइए हमेशा प्यार, एकता, खुशी, समझ और सभी चीजों को अद्भुत रूप से फैलाने की पूरी कोशिश करें. बहुत सारा प्यार.”

इसी के साथ श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर पूरी टीम के साथ ईद की बधाई देते हुए एक वीड‍ियो शेयर किया है. वीड‍ियो में रेमो डिसूजा और वरुण संग डांसर्स की टीम नजर आ रही है. वहीं बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने भी सभी को ईद की मुबारकबाद दी.

इसी के साथ यशराज फिल्म्स ने ट्विटर पर लिखा- ”सभी को शांति, समृद्धि और भरपूर आनंद की कामना. दुनियाभर में मेरे सभी दोस्तों को ईद मुबारक!! आप अपने प्रियजनों के साथ इस शुभ महीने के अंत का जश्न मनाते हुए शांति, सुख, समृद्धि और निश्चित रूप से कई टन की खुशहाली की कामना करते हैं!! बहुत प्यार #EidUlFitr #EidMubarak # Eid2019” इसी तरह बॉलीवुड के स्टार्स ने सभी को ईद की मुबारकबाद दी है.

Related Articles

Back to top button