बिना ब्लाउज के प्रियंका ने कराया फोटोशूट, साड़ी में दिए ऐसे पोज, देखे विडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अभी हाल ही में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था और जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल, बात यह है कि प्रियंका ने अपने इस फोटोशूट में बिना ब्लाउज की साड़ी पहनी हुई है और वे इसमें काफी हॉट नजर आ रही है. जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल भी हो रही हैं. 

फ़िलहाल तो मैगजीन के कवर पेज पर प्रियंका चोपड़ा का बैकलेस अवतार यूजर्स को बिलकुल भी पसंद नहीं आया है और कवर फोटो के साथ प्रियंका का एक वीडियो भी काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. खास बात यह है कि जिसमें वह नाचती हुईं नजर आ रही है.

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस द्वारा यह बोल्ड एंड सेक्सी फोटोशूट ‘इनस्टाइल मैगजीन’ के लिए करवाया गया है. लेकिन इंडियन फैंस को प्रियंका का यहलुक पसंद नहीं आया है और देसी गर्ल की तस्‍वीर को देख कर एक यूजर ने लिखा है कि- अमीर कपड़े न पहने तो फैशन, गरीब कपड़े न पहने तो वह बेशरम. 

प्रियंका की फोटो पर एक दूसरे यूजर भारतीय संस्‍कार याद दिलाते हुए कहा है कि- देश का संस्‍कार भूल गई है और खुद को ऐसे दिखा रही है जैसे कितनी बड़ी फॉरेनर बन चुकी है. हलांकि कुछ फैंस ऐसे भी हैं जिन्हें प्रियंका का ये लुक खूब पसंद आया है  और वह उनकी तारीफ पर तारीफ भी उन्होंने की है. 

https://www.instagram.com/p/ByVuoaFhSHE/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button