टीम छत्रसाल ने मनाया बुंदेलखंड केसरी महाराजा छत्रसाल की जयंती का जश्न

जब से Resonance Digital ने अपनी नई वेब सीरीज़ “छत्रसाल” की आधिकारिक घोषणा की है, तब से लोगों में अत्यंत कौतूहल है कि उन्हें यह भव्य सिरीज़ उन्हें कब देखने को मिलेगी। यह शो किसी भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दिखाया जानेवाला अब तक सबसे महंगा ऐतिहासिक शो होगा. इस मल्टी स्टारर शो की निर्माण भव्यता देखने लायक होगी तो वहीं कहानी को भी बेहद कसे हुए और रोचक अंदाज़ में पेश किया जायेगा.

आज यानि 6 जून को पूरा देश महाराज छत्रसाल की जयंती मना रहा है. इस ख़ास मौके पर शो के तमाम कलालारों ने भी महाराजा छत्रसाल और राष्ट्र के निर्माण में उनके अतुलनीय योगदान और मुगलों को धूल चटा देने वाले उनके शौर्य को याद किया.

राजा छत्रसाल की प्रमुख भूमिका में नज़र आयेंगे जितिन गुलाटी ,तो वहीं जाने-माने अभिनेता आशुतोष राणा मुगल बादशाह औरंगजेब के रोल में दिखायी देंगे. लोकप्रिय टीवी एक्टर मनीष वाधवा इस शो में प्राणनाथजी की अहम भूमिका को चरितार्थ कर रहे हैं जो असल जीवन में राजा छत्रसाल के पथ प्रदर्शक थे. मनमोहन तिवारी अंगद राय के रोल में होंगे, दक्षिण भारतीय अभिनेत्री वैभवी शांडिल्य देवकुंवरी की भूमिका में हैं तो वहीं मिस इंडिया गुजरात 2018 रह चुकीं अनुषा लुहार शो में सुशीला के रोल में दिखायी देंगी. उल्लेखनीय है कि युवा राजा छत्रसाल के रोल में रूद्र सोनी दिखेंगे.

छत्रसाल का निर्देशन और साथ ही इस शो को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं अनादि चतुर्वेदी और शो की क्रिएटिव डायरेक्टर हैं रचेल एम्ब्रोस. रेसॉनेन्स डिजिटल के बैनर तले अभ्युदय ग्रोवर इस शो का निर्माण कर रहे हैं. श्री प्राणनाथजी वैश्विक चेतना अभियान के संचालकों के रूप में इसे मनु कुमार पटेल, रमन पटेल व नरेंद्र पटेल प्रस्तुत करने जा रहे हैं. इस शो में अपने संगीत का जादू बिखेरेंगे हितेश मोदक. शो की शूटिंग कर्जत के एन. डी. स्टूडियोज़, फ़िल्मसिटी और मुम्बई के विभिन्न लोकेशन्स पर की गई है।

Related Articles

Back to top button