बॉलीवुड अभिनेत्री मीरा चोपड़ा को खुले आम मिल रही हैं रेप की धमकियां, जूनियर एनटीआर के फैंस ने कहे गंदे शब्द

बॉलीवुड अभिनेत्री मीरा चोपड़ा को ट्विटर पर रेप की धमकियां मिल रही हैं. मीरा को दुष्कर्म की धमकियां देने वाले अभिनेता जूनियर एनटीआर के फैंस हैं. दरअसल मीरा ने हाल ही में ट्विटर पर फैन्स के साथ सवाल-जवाब का सेशन रखा था. इस दौरान एक यूजर ने उनसे जूनियर एनटीआर को लेकर सवाल किया. इस सवाल के जवाब में मीरा ने कह दिया कि वो जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं, वो उनकी फैन नहीं हैं. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर इतना बड़ा विवाद खड़ा हो गया है.

मीरा चोपड़ा के इस जवाब से जूनियर एनटीआर के फैंस नाराज हो गए और मीरा चोपड़ा को तमाम गालियां और भद्दे कमेंट करने लगे. इतना ही नहीं इस दौरान ये भड़के फैंस हद पार कर गए और मीरा चोपड़ा को रेप की धमकियां भी देने लगे. मीरा चोपड़ा ने इस बात की शिकायत हैदराबाद पुलिस से भी की है.

इसके साथ ही कुछ कुछ फैंस ने एक्ट्रेस के माता-पिता को कोरोना से मरने की बात भी कही और साथ ही मीरा को पोर्न स्टार बताया. आरको बता दें कि मीरा चोपड़ा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर हैं.

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने इन यूजर्स के ट्वीट का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया और साथ ही जूनियर एनटीआर का ध्यान भी इसकी ओर खिंचा. उन्होंने एक्टर को टैग करते हुए लिखा, “मुझे नहीं पता था कि मुझे बिच या पोर्नस्टार कहा जाएगा, बस केवल इस बात पर की मैं आपसे ज्यादा महेश बाबू को पसंद करती हूं और आपके फैन्स मेरे माता-पिता के लिए ऐसी बाते बोल रहे हैं. क्या आप ऐसी फैन फॉलोइंग होने से खुद को कामयाब समझते हैं? मैं उम्मीद करती हूं कि आप मेरा ट्वीट नजरअंदाज नहीं करेंगे.”

मीरा चोपड़ा ने आगे लिखा, “मुझे नहीं पता था कि किसी का फैन होना जुर्म होता है. मैं लड़कियों से यह चिल्ला कर कहना चाहती हूं कि अगर आप जूनियर एनटीआर की फैन नहीं हैं तो आपका रेप हो सकता है, हत्या हो सकती है, गैंग रेप और आपके पैरेंट्स की हत्या हो सकती है, उनके फैन्स के ट्वीट के अनुसार. वह अपने आइडल के नाम को बुरी तरह से खराब कर रहे हैं.”

Related Articles

Back to top button