संजय लीला भंसाली से 4 घंटे पुलिस ने की पूछताछ, सुशांत को किसी फ़िल्म में ड्रॉप करने से किया माना

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस की तफ्तीश जारी है। पुलिस सुशांत की मौत जांच को व्यावसायिक एंगल से भी कर रही है। इसी सिलसिले में पुलिस ने सोमवार को फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली को पूछताछ के लिए बुलाया, जहां 4 घंटों तक सुशांत से संबंधित कई सवाल पूछे गये। सूत्रों के अनुसार, संजय ने पुलिस को बताया कि उन्होंने सुशांत को अपनी किसी फ़िल्म से ड्रॉप नहीं किया, बल्कि सुशांत ने ही फ़िल्म करने से इनकार कर दिया था, क्योंकि उस वक़्त वो यशराज फ़िल्म्स के साथ किसी फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे।

मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार, बांद्रा पुलिस स्टेशन पर जांच टीम ने लगभग 20 सवालों तैयार किये थे। सोमवार को लगभग 12.30 बजे भंसाली पुलिस स्टेशन पहुंचे। पुलिस ने भंसाली से उन फ़िल्मों के बारे में पूछा, जिनमें वो सुशांत को लेना चाहते थे। आपको बता दें कि ऐसे आरोप लगाये गये थे कि सुशांत गोलियों की रासलीला राम लीला और बाजीराव मस्तानी से ड्रॉप होने के बाद डिप्रेशन में चले गये थे। रिपोर्ट में पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि भंसाली ने ड्रॉप करने की बात से इनकार कर दिया।

भंसाली ने पुलिस को बताया, सुशांत उस वक़्त यशराज फ़िल्म्स की पानी के लिए तैयारी कर रहे थे, जिसके चलते उन्होंने भंसाली को इनकार कर दिया। भंसाली अपनी दोनों फ़िल्मों पर पूरा समर्पण चाहते थे। भंसाली ने सुशांत से दोबारा नहीं पूछा।

भंसाली ने पुलिस को दिये स्टेटमेंट में कहा कि वो सुशांत से 2016 में मिले थे। उसके बाद कोई बातचीत नहीं हुई। वो सुशांत के नज़दीकियों में शामिल नहीं थे। इसलिए इस बात की जानकारी नहीं कि वो डिप्रेशन में थे।

बांद्रा डिवीज़न के एसीपी दत्तात्रेय भारगुडे और इनवेस्टिगेशन ऑफ़िसर इंस्पेक्टर भूषण बेलनेकर की अगुवाई में भंसाली से 3 घंटे के आसपास के पूछताछ हुई। इसके बाद उन्हें सांताक्रूज़ पुलिस स्टेशन जाने के लिए कहा गया, जहां डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने लगभग एक घंटे तक पूछताछ की। उनसे लगभग 35-40 सवाल पूछे गये गये थे।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में भंसाली के बाद स्टेटमेंट देने वालों की संख्या 30 हो चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार, अधिकतर लोगों से 8 घंटों से अधिक पूछताछ चली थी। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने आवास पर सुसाइड कर ली थी। पुलिस को उनसे पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था।

Related Articles

Back to top button