दिल्ली की शादी में आलिया भट्ट से लेकर नोरा फतेही तक जमकर नाचे ये स्टार्स, देखे वीडियो…..

बॉलीवुड के कई स्टार्स दिल्ली की एक शादी में जमकर नाचते हुए दिखाई दिए। पार्टी में अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), कियारा आडवाणी, कृति सेनन एवं नोरा फतेही परफॉर्म करते दिखाई दिए। उनका ये डांस वीडियो ऑनलाइन साझा किया गया है।

वही रणवीर सिंह ने सिर्फ ‘मल्हारी’ एवं ‘आंख मारे’ जैसे लोकप्रिय गानों पर डांस किया बल्कि उन्होंने ‘गली बॉय ‘के गाने पर रैप भी किया। आलिया ने ‘तम्मा तम्मा’ तथा ‘कर गई चुल’ जैसे सांग्स पर परफॉर्म किया जबकि कृति ने कोका कोला पर डांस किया। वहीं, नोरा ने ‘साकी- साकी’ जैसे हिट सांग्स पर डांस किया। इन दिनों आलिया एवं रणवीर नई दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग कर रहे हैं। बीते सप्ताह, उन्हें एपी ढिल्लों के एक कॉन्सर्ट में ब्राउन मुंडे जैसे सांग्स पर नाचते हुए देखा गया था। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ करण जौहर द्वारा निर्देशित है तथा इसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन और अन्य कलाकार भी सम्मिलित हैं।

वही रणवीर पहले भी कह चुके हैं कि उन्हें पैसों के लिए शादियों में डांस करने से कोई परहेज नहीं है। 2019 में उन्होंने इंस्टाग्राम पर मजाक में एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा था, शादी का सीजन आ गया है तथा एंटरटेनर को हायर करें। शादी, बर्थ डे पार्टी, मुंडन के लिए उपलब्ध है। वही नोरा अंतिम बार स्क्रीन पर ‘सत्यमेव जयते 2’ में दिखाई दी थी।

Related Articles

Back to top button