इस खान की बहुत बड़ी फैन है करीना कपूर खान…

मां बनने के बाद से करीना कपूर खान ने एक बार फिर बॉलिवुड में वापसी कर ली है और पिछले साल उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ भी रिलीज हुई थी जिसे ऑडियंस द्वारा काफी पसंद भी किया गया था. वहीं अब आपको जानकारी के लिए बता दें कि करीना अपनी अगली फिल्मों अक्षय कुमार के साथ ‘गुड न्यूज’ और इरफान खान के साथ ‘अग्रेंजी मीडियम’ में काम कर रही हैं.

ये दोनों फ़िल्में जल्द ही रिलीज की जाएगी. दूसरी ओर आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म ‘तख्त’ भी साइन की है और वे इस समय बुलंदियों पर सवार हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि जल्द ही करीना लंदन में इरफान के साथ ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग भी पूरी कर सकती हैं और पहली बार इरफान के साथ काम करने के बारे में भी उन्होंने जमकर बात की.

करीना ने इरफ़ान को लेकर कहा कि उन्होंने पहले इरफान की ‘पान सिंह तोमर’ सहित कई फिल्में देखी हैं और वह उनकी बहुत बड़ी फैन रही हैं औरउन्होंने यह भी कहा कि इरफान के साथ काम करने को लेकर वह काफी उत्साहित भी हैं.

अभिनेत्री ने यह भी माना कि उन्होंने सलमान, शाहरुख, आमिर, सैफ जैसे सभी खानों के साथ स्क्रीन शेयर की है, हालांकि वह इरफान खान के साथ भी काम करना चाहती थीं और आगे करीना ने कहा कि अगर उन्हें एक छोटा सा भी रोल मिलता तो वह इरफान के साथ काम करने के लिए तैयार हो जातीं. जहां वे अब इरफ़ान के साथ नजर आने के लिए तैयार हैं. 

Related Articles

Back to top button