एकता कपूर ने उड़ाया था सलमान खान का मजाक, भाईजान को आया गुस्सा…

आप सभी को बता दें कि आज टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर का जन्मदिन है. ऐसे में एकता की लड़ाई बॉलीवुड के कई सेलेब्स से हो चुकी है और उन्ही में एक नाम बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान का भी शामिल है. कुछ समय पहले सलमान की दुश्मनी वाली लिस्ट में एक नाम टीवी इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर का भी जुड़ गया जिनसे अब सलमान ने तगड़ा बदला लिया था.

जी गान, आप सभी को बता दें कि जब एकता की फिल्म ‘क्या कूल हैं हम 3’ आई थी तब फिल्म में सलमान खान और उनकी फिल्मों में खूब मज़ाक उड़ाया गया है. जी हाँ, उनकी फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ का मज़ाक उड़ाते हुए उसे ‘हम आपके हैं पोर्न’ कहा गया है और ‘किक’ को ‘लिक’ कहा गया है.

वहीं खबरें आईं थीं कि सलमान को ये मज़ाक अच्छा नहीं लगा और वो एकता कपूर से बहुत नाराज़ हो गए थे. वहीं एकता कपूर ने भी बिना सोचे समझे सलमान भाई से पंगा ले लिया था और वो ये नहीं जानती थी की सलमान की ज़रूरत उन्हें कभी न कभी तो पड़ेगी ही.

वहीं उसके बाद ‘सुल्तान’ का बज़ देखते हुए एकता कपूर ने चांस पर डांस करना चाहा और वह वो चाहती थी की उनकी फिल्म ‘फ्लाइंग जट’ का टीज़र सलमान की सुल्तान के साथ दिखाया जाए, लेकिन एकता के इस ऑफर को ‘सुल्तान’ की टीम ने रिजेक्ट कर दिया.जी हाँ, वहीं एकता कपूर को भारी नुकसान हुआ और यही सलमान खान ने अपना बदला लिया. आप सभी को बता दें कि उसके बाद से ऐसा कहा जाता है कि सलमान और एकता एक दूजे से ज्यादा बात नहीं करते हैं.

Related Articles

Back to top button