भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, अफसरों को जूतों से पीटने की बात कही

यूपी के ललितपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से सदर विधायक रामरतन कुशवाहा ने लोकसभा चुनाव के बाद कार्यकर्ताओं का अभिनंदन समारोह का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम में सदर विधायक रामरतन कुशवाहा ने स्टेज से सपा बसपा मानसिकता के अधिकारियों और कर्मचारियों को सुधर जाने की हिदायत दे डाली. 

इतना ही नहीं, उन्होंने कार्यकर्ताओं का आदर नहीं किया गया तो ऐसे अधिकारियों को जूतों से पीटने की उन्‍होंने छूट देने की बात तक कह डाली. उन्होंने कहा है कि ऐसे कर्मचारी और अधिकारी जल्द से जल्‍द 2 माह के भीतर सुधर जाएं.

कार्यकर्ताओं का सम्मान करें वरना वो जूतों से पीटेंगे. सदर विधायक की तरफ से ऐसा कहे जाने के दौरान कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री मनोहर लाल पंथ और क्षेत्रीय सांसद अनुराग शर्मा भी मंच पर उपदस्थित थे.

भाजपा विधायक से जब इस मामले में प्रेस वालों ने बात की तो उन्होंने यह स्वीकार करते हुए कहा कि जहां एक तरफ हमारा कार्यकर्ता छोटे-छोटे कार्यों के लिए भटकता फिरता है, वहीं भ्रष्‍ट अधिकारी जिले के अवैध खनन में लिप्त भूमाफिया को संरक्षण दिए हुए हैं.

गत 2 वर्षों से लगातार ऐसे भ्रष्ट अधिकारी भ्रष्टाचार में शामिल हैं, जिनके लिए ही मैंने जूते मारने की बात कही है. उन्होंने कहा कि उनकी मंशा नहीं थी, किन्तु भावना में उनके मुंह से ये शब्द निकल गए. 

Related Articles

Back to top button