जबरदस्ती KISS के चक्कर में फंस गई थी शिल्पा शेट्टी, जाने वज़ह

आज बॉलीवुड की सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी का 44वां जन्मदिन है. आप सभी को बता दें कि शिल्पा अपनी फिल्मों में एक्टिंग को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बनी रहीं, लेकिन एक दौर ऐसा भी आया जब एक Kiss ने शिल्पा को बहुत मुश्किल में डाल दिया था. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि काफी सालों पहले दुनिया के सबसे सेक्सी पुरुष का खिताब हासिल करने वाले अमेरिकन एक्टर रिचर्ड गेयर फिल्मों के अलावा एक और वजह से भारतीय मीडिया में छा गए थे.

ये उनका कोई ‘देसी प्रोजेक्ट’ नहीं बल्कि कुछ और था. आप सभी को याद हो यह बात साल 2007 की है जब रिचर्ड ने मंच पर ‘देसी गर्ल’ शिल्पा शेट्टी को किस किया था. कहा जाता है इस किस के बाद भारत में हर किसी को पता था कि रिचर्ड गेयर कौन हैं. जी हाँ, यह बात 2007 की है जब दिल्ली में एड्स के प्रति जागरुकता के लिए कैंपेन के तहत एक कार्यक्रम हो रहा था.

जी दरअसल उस कार्यक्रम में शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड गेयर बतौर मेहमान पहुंचे थे और वहां जब शिल्पा रिचर्ड को मंच पर लेकर आईं और कुछ बोलने लगीं तो रिचर्ड उन्हें हाथ पर किस करने लगे और उसके बाद उन्होंने शिल्पा को गले लगाया और उनके गालों पर किस करने लगे. खबरों के मुताबिक़ रिचर्ड शिल्पा को बहुत पसंद करते थे और उसके बाद उनका और शिल्पा का ये वीडियो हर तरफ छा गया था.

इस वीडियो के बाद दोनों को काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ा था. खबरों के मुताबिक़ उसके बाद रिचर्ड ने इस पर माफी भी मांगी थी. वैसे शिल्पा केवल रिचर्ड ही नहीं बल्कि वह एक मंदिर के पुजारी के किस को लेकर भी चर्चाओं में रह चुकीं हैं.

Related Articles

Back to top button