बेकाबू होकर कार ने खाई पलटियां, कई मरें

जिले के दूनी थाना इलाके में शनिवार देर रात 2 बजे तेज रफ्तार एक स्कार्पियो बेकाबू होकर पलटियां खा गई। इससे कार में सवार दो जनों की घटनास्थल पर मौत हो गई। इनमें चार लोग घायल हो गए। इनमें दो गंभीर घायल दो युवकों को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रैफर कर दिया। वहीं, हादसे में स्कॉर्पियो में सवार एक युवक सुरक्षित बचा। उसने मशक्कत कर गाड़ी में फंसे घायलों को बाहर निकाला। 

इस तरह हुआ हादसा 

जानकारी के मुताबिक राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी। रविवार को दोनों मृतकों के परिजन अस्पताल पहुंचे। जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस के मुताबिक हादसे में मनीष शर्मा पुत्र अशोक शर्मा निवासी निवारिया थाना दूनी (25) व पप्पूलाल जाट पुत्र हेमराज जाट निवासी श्रीनगर थाना क्षेत्र दूनी (40) जिला टोंक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके अलावा घायल गोविंद जाट व लोकेश का देवली में निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

इसी के साथ इन दोनों के पैर फ्रेक्चर हो गया। इसी तरह, हादसे में सवार मोनू कच्छावा व पंकज सैन के सिर में गंभीर चोटें आई है। हालत गंभीर होने से उन्हें देर रात टोंक से जयपुर रैफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि मृतक मनीष के परिवार में किसी की शादी थी। जिसमें वह अपने साथियों के साथ टोंक में चांदनी माता जी गया था। 

Related Articles

Back to top button