माँ ने चप्पल से पीटकर इस एक्ट्रेस को कर दिया था घर से बाहर…जाने क्यों?

आज बॉलीवुड की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस अमीषा पटेल का जन्मदिन है. अमीषा का जन्म 9 जून 1976 को मुंबई में हुआ था और अमीषा ने साल 2000 में फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. वहीं अमीषा उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट रही और वह अपनी फिल्मों के कारण चर्चाओं में रहीं.

जी हाँ, वहीं इस फिल्म के हिट होने के बाद साल 2001 में उनकी फिल्म ‘गदर’ ने सच में गदर मचा दिया था और इस फिल्म में भी उन्हें खूब पसंद किया गया.एक के बाद एक हिट फ़िल्में देने के बाद भी अमीषा हिट नहीं हो पाईं. जी हाँ, वहीं फिल्मों में आने से पहले अमीषा पटेल और बिजनेसमैन नेस वाडिया के बीच अफेयर की खबरें थीं और दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे और देखते ही देखते दोनों के बीच प्यार हो गया था.

खबरों के मुताबिक़ नेस वाडिया अमीषा से शादी करना चाहते थे जबकि अमीषा फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती थीं और उसके बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया. आप सभी को बता दें कि नेस वाडिया का अफेयर कई सालों तक प्रीति जिंटा के साथ भी रहा. वहीं नेस वाडिया से अलग होने के बाद अमीषा का नाम डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा हालांकि अमीषा के घरवाले विक्रम से रिश्ते को लेकर खुश नहीं थे.

और अमीषा ने मीडिया में दिए एक बयान में यहां तक कहा था कि ”उनकी मां ने उन्हें चप्पलों से पीटकर घर से निकाल दिया था.” वहीं प्रॉपर्टी को लेकर भी अमीषा और उनके घरवालों के बीच विवाद हुए और अमीषा ने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप भी लगाया था और उनका कहना था कि उनके पिता पैसों का गलत इस्तेमाल करते हैं. अब की बात करें तो अब अमीषा बड़ी-बड़ी पार्टियों में नजर आती हैं लेकिन फिल्मों से दूर हैं.

Related Articles

Back to top button