फिर हुई गोलीबारी की वारदात अमेरिका में, 4 घायल

अमेरिका के टेक्सास में एक शहर फायरिंग की एक घटना से दहल गया. इस गोलीबारी में 4 लोग गोली लग जाने से जख्मी हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमलावर एक कार में सवार होकर आए थे. वो घटना को अंजाम देकर घटनास्थल से फरार हो गए.

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, फायरिंग की यह घटना शनिवार की शाम को राज्य के ह्यूस्टन शहर में घटित हुई. जब एक भीड़ भाड़ वाले स्थान पर एक तेज रफ्तार कार आकर रुकी. इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, कार में सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. गोली चलते ही लोगों में भगदड़ मच गई.

वहां अफरा-तफरी मच गई. हर कोई अपनी जान बचाने के लिए यहाँ वहां भागने लगा. इस दौरान वहां उपस्थित चार शहरी गोली लगने से जख्मी हो गए. हमले के बाद हमलवार घटनास्थल से फरार हो गए. इसी बीच किसी ने पुलिस को घटना की जानकारी दे दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

सिटी पुलिस के ट्वीट के मुताबिक, पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया है, अभी उनकी स्थिति की जानकारी नहीं मिली है. पुलिस हमलवारों की खोज कर रही है. आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है.

Related Articles

Back to top button