ऑडियो डिवाइसेज पर अमेजन पर क्रेजी डील्स, उठ लीजिए शानदार ऑफर का फायदाF

हेडफोन, ब्लूटूथ स्पीकर, ईयरफोन और माइक्रोफोन जैसे ऑडियो डिवाइसेज की जरूरत किसे नहीं पड़ती। ये चीजें हमारी लाइफस्टाइल के हिस्सा बन गई हैं। अगर आपको भी इनमें से कोई डिवाइस खरीदना है तो ऑनलाइन मार्केट प्लेस अमेजन पर मिलने वाली जबरदस्त छूट का लाभ उठा सकते हैं। अमेजन ने इन प्रोडक्ट पर मिलने वाली छूट को क्रेजी डील्स का नाम दिया है।

1. JBL C100SI In-Ear Headphones with Mic (Black) – जेबीएल का यह ईयरफोन माइक के साथ आता है। यह ब्लैक, व्हाइट और रेड कलर्स में अवेलेबल है। इसमें आपको वन बटन यूनिवर्सल रिमोट विथ माइक मिलता है। इस हेडफोन के जरिए आप गूगल असिस्टेंट और सिरी को क्विक लांच कर सकते हैं। इस प्रोडक्ट की एमआरपी 1,299 रुपये है लेकिन अमेजन से इसे महज 599 रुपये में खरीदा जा सकता है।

2. boAt Stone SpinX 2.0 Portable Wireless Speaker with Extra bass  – बोट सीरीज का यह ब्लूटूथ स्पीकर बहुत स्पोर्टी लुक के साथ अमेजन पर उपलब्ध है। यह ग्रेनाइट ग्रे, कोबाल्ट ब्लू और चारकोल ब्लैक कलर्स में अमेजन पर उपलब्ध है। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक इस स्पीकर से आपको प्रीमियर क्वालिटी का साउंड मिलता है

3. Boat Rockerz 510 Wireless Bluetooth Headphones – बोट कंपनी का ब्लूटूथ हेडफोन जैजी ब्लू, ब्लैक, मॉल्टेन ऑरेंज, वाइपर ग्रीन जैसे कलर्स में अवेलेबल है। इस प्रोडक्ट को 4.3 की रेटिंग मिली है। यह हाई रेटिंग वाला प्रोडक्ट है। इस प्रोडक्ट की एमआरपी 3,999 रुपये है लेकिन आप इसे करीब 60 फीसद के डिस्काउंट के साथ 1,699 रुपये में खरीद सकते हैं।

4. boAt Stone 200 Portable Bluetooth Speakers – बोट कंपनी का यह ब्लूटूथ स्पीकर ऑरेंज, ब्लैक और ब्लू कलर्स में अवेलेबल है। इस प्रोडक्ट की एमआरपी वैसे तो 2,999 रुपये है लेकिन अमेजन पर डील में इसे 1,199 रुपये में ऑर्डर करके मंगाया जा सकता है। अमेजन्स च्वाइस वाले इस प्रोडक्ट को अमेजन पर 4.4 की रेटिंग मिली हुई है।

5. Maono AU-A04 Condenser Microphone Kit – अगर आप यूट्यूबर हैं, गाना गाते हैं, संवाद करते हैं तो ये माइक्रोफोन आपके लिए बेस्ट रहने वाला है। इसकी कीमत भी अधिक नहीं है। इसे अमेजन से आप महज 2,699 रुपये में खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button