जमकर वेकेशन एन्जॉय लकर रही नीना गुप्ता आलिया की माँ संग, शेयर की फोटो

कुछ दिन पहले लंदन में एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपना 60वां जन्मदिन मनाया है और वे इस दौरान मस्ती के मूड में नजर आई. बीते साल ‘बधाई हो’ में आयुष्मान खुराना की मां बनकर अपने कैरियर में दोबारा उछाल देने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों बर्थडे सेलीब्रेशन के चलते बड़े कूल मूड में देखने को मिल रही हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि नीना गुप्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव तरीके से अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और वह लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करके चर्चा में बनी हुईं रहती हैं. वहीं अब शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी जन्मदिन पार्टी में शामिल अपनी दोस्त और अभिनेत्री सोनी राजदान की एक तस्वीर साझा की है. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. 

ख़ास बात यह है कि इस तस्वीर में नीना और सोनी मुस्कुरातीं हुईं नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि, ‘लंदन मूड’. तस्वीर में नीना सफेद जूतों के साथ नीले रंग की एक मिनी ड्रेस में देखें जा सकती हैं, वहीं सोनी काले रंग की ड्रेस में नजर आ रही है.

आपको एक ख़ास बात से भी अवगत करा दें कि सोनी और नीना ‘मंडी’ और ‘त्रिकाल’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुकी हैं. अगर फिल्मों की बात करें तो, नीना आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और ‘पंगा’ में नजर आने वाली है. 

Related Articles

Back to top button