वे मुझे अच्छे लगते हैं और मैं उनके साथ, शाहरुख़ पर हंसल का बयान

‘शाहिद’, ‘सिटी लाइट’, ‘ओमेर्टा ‘ और ‘सिमरन’ जैसी सफल फिल्में बनाने वाले राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित बॉलीवुड फिल्म निर्देशक हंसल मेहता शाहरुख खान को लेकर फिल्म बनाने के तैयार में हैं. ख़ास बात यह है कि हंसल शुरू से ही शाहरुख के अभिनय के कायल रहे हैं और शाहरुख को बेहतरीन अभिनेता के रूप में वे देखते हैं.

आगे वे कहते है कि वह शाहरुख के साथ कोई रोमांटिक फिल्म नहीं बनाएंगे, बल्कि ऐसी कोई फिल्म बनाएंगे, जो शाहरुख की अब तक बनीं छवि से पूरे तरह से हे अलग हो. हाल ही में एक साक्षात्कार में बातचीत करते हुए निर्देशक हंसल मेहता ने कहा कि, ‘मैं कभी भी ब्रैंड वैल्यू के बारे में ज्यादा नहीं सोचता हूं और मेरे लिए कहानी और अभिनेता बहुत ज्यादा मायने रखते है.

जबकि आज के तमाम सितारों में मेरे सबसे प्रिय अभिनेता शाहरुख खान हैं, मुझे वह बहुत ही ज्यादा अच्छे लगते हैं, काम्ल के ऐक्टर हैं शाहरुख और मैं उनके साथ शाहरुख के साथ काम करना चाहता हूं.’ आगे निर्देशक हंसल कहते हैं कि, ‘कभी कोई बेहतरीन कहानी मिल जाए, तो फिर बात बन जाए और अब यह मौका जब मिलेगा, जब होगा तब होगा ही.

वहीं इससे पहले मैं शाहरुख को कहानी सुनाऊंगा, अगर कहानी उनको पसंद आती है और उसके बाद वह मेरे साथ काम करना चाहेंगे तब मैं शाहरुख को लेकर जरूर फिल्म बनाऊंगा. 

Related Articles

Back to top button