इस एक्ट्रेस के बोल्ड पोल डांस ने मचाया तहलका, एक दिन में मिले इतने लाख व्यूज!

वैसे तो एक्ट्रेसेस के डांस वीडियोज हमेशा ही पसंद किए जाते हैं, लेकिन इस सामने आए वीडियो में पोल डांस के इतने टफ स्टेप्स नजर आ रहे हैं कि देखने वाले लोग तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे. यह वीडियो टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस आशका गोरड़िया ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है. जिसपर मात्र एक ही दिन में लाइक्स की बरसात हो गई है. अब तक वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है.

यह तो सब जानते हैं कि टीवी अभिनेत्री आशका गोरड़िया एक बेहतरीन पोल डांसर हैं. क्योंकि पहले भी उनके कई सारे पोल डांस वीडियोज सामने आ चुके हैं. लेकिन इस बार आशका ने यह बोल्ड पोल डांस के कठिन स्टेप्स शेयर करके साबित कर दिया है कि उनके डांस का मुकाबला करना हर किसी के बस की बात नहीं. देखिए यह जबरदस्त वीडियो…

https://www.instagram.com/tv/Byj9b8-nRVd/?utm_source=ig_embed

इस वीडियो की बात करें तो आशका इस वीडियो में काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने लाइट पीच कलर की जिम्नास्टिक प्लेयर स्टाइल ड्रेस पहन रखी है. जिसके साथ वह काफी टफ स्टेप्स के साथ पोल डांस कर रही हैं. लेकिन आशका की इस वीडियो में आशका का कॉन्फिडेंस भी काबिले तारीफ है. इस वीडियो को मात्र एक दिन में 1 लाख 27 हजार बार देखा जा चुका है. देखिए आशमा का एक पुराना वीडियो…

https://www.instagram.com/tv/Bye6hoDnMfb/?utm_source=ig_embed

आशका को देख कर कहना गलत नहीं होगा कि उनको यह डांस करने में मजा आता है और वो पोल डांस करने से जरा भी नहीं घबरातीं. गौरतलब है कि आशका को कई बार आवॉर्ड शोज में भी लाइव परफॉर्म करते देखा जा चुका है.

बता दें कि आशका ने सीरियल ‘अचानक 37 साल बाद’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. जिसके बाद वह ‘एक्टिंग-एक्टिंग’, ‘बिग बॉस’, ‘बाल वीर’, ‘नच बलिए’ और ‘नागिन’ में भी नजर आईं. इन दिनों वह ‘डायन’ में अहम किरदार निभा रही हैं.

Related Articles

Back to top button