जब तारा को मिली पास बैठी लड़कियों से भद्दी-भद्दी गालियां, दिया ऐसा रिएक्शन

10 मई 2019 को बॉलीवुड फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 के साथ ही तारा सुतारिया को बॉलीवुड में पहला ब्रेक मिला है. हालांकि इस फिल्म को बहुत अच्छे रिव्यूज़ नहीं मिले हैं, लेकिन तारा के टैलेंट की काफी चर्चा रही है. वहीं अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में एक ऐसी घटना के बारे में बात की है जो कि तारा के लिए काफी शॉकिंग भी था.

एक्ट्रेस तारा ने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि, जब वे एक थियेटर में अपनी ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 देखने के लिए पहुंची थी. थियेटर में इस दौरान दो लड़कियां तारा की एक्टिंग को लेकर काफी हंसी मज़ाक भी करती हुईं नज़र आईं थी और उन्होंने कहा कि मैं दरअसल, उन दोनों लड़कियों के नज़दीक में ही बैठी हुई थी. उन्हें नहीं पता था कि मैं उनके पास बैठी हुई हूं और फिल्म में एक सीन ऐसा था जहां मेरी एक्टिंग देखने के बाद वे मेरे बारे में बेहद भद्दी बातें कह रही थी. आगे एक्ट्रेस कहती है  कि फिल्म जब खत्म हुई और लाइट्स आईं तो मैंने उन्हें देखा. दोनों मुझे देखकर हैरान थीं लेकिन मैंने उन्हें सिर्फ थम्स अप किया और मैं वहां से चली गईं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा ने इन कमेंट्स पर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में बिना किसी कनेक्शन्स के फिल्म हासिल की है और वे अपने अप्रोच को लेकर काफी सकारात्मक भी है. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस तारा के पास स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 के बाद दो प्रोजेक्ट्स हैं. वे मिलाप जावेरी की फिल्म मरजावां में काम करने जा रही है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुलप्रीत और रितेश देशमुख के साथ वे देखने को मिलेंगी.

Related Articles

Back to top button