प्रियंका चोपड़ा का वीडियो देख आपकी लाइफ हो जाएगी सेट, सिखाए लेसन

कुछ समय मुंबई में बिताने के बाद हमारी देसीगर्ल यानी कि प्रियंका चोपड़ा कल ससुराल याने कि अमेरिका पहुंच चुकीं हैं, हालांकि वहां जाने से पहले उनका साझा किया गया एक वीडियो लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है और यह वीडियो जीवन का ऐसा मजेदार ज्ञान दे रहा है कि जिसे देखकर आपकी हंसी भी नहीं रुकेगी. साथ ही बता दें कि प्रियंका ने भी बड़े ही कूल मूड में इस वीडियो को बनाया है और अब अगर आप भी जीवन का यह ज्ञान प्रियंका से लेना चाहते हैं तो यह वीडियो देखना आपके लिए भी बहुत जरूरी है.

जानकारी के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की रैपअप पार्टी में जमकर नाचीं तो कहीं किसी ईवेंट में वह अपनी ड्रेस के कारण चर्चा में रहीं थी. जबकि अब शुक्रवार को प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क अपने घर वापस जा चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा ने कल उड़ान भरी और एक ‘सन-किस’ वाली सेल्फी भी उन्होंने शेयर की थी. हालांकि इस बीच वह अपने फैंस को एक जबरदस्त वीडियो वाला तौहफा दे गईं.

आपको बता दें कि प्रियंका के इन 5 कूल लाइफ लेसन को याद करना बड़ा ही मजेदार रहा है. जैसे उनका पहला जीवन पाठ है ‘ऑलवेज… बीयर … योर स्कर्ट’, तो वहीं दूसरा लेसन है, ‘कुछ छिपाने का नहीं.’ इस लेसन को देते हुए एक्ट्रेस बिना ब्लाउस के साड़ी फ्लॉन्ट करती नजर आई. तो आप समझ ही सकते हैं कि प्रियंका के ये पांच लाइफ लेसन कितने जबरदस्त होने वाले हैं.

https://www.instagram.com/p/Bys5w7wHnWd/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button