टेक ज्ञान

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo Z1 Pro पर कर रही काम

 स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo Z1 Pro पर काम कर रही है। इस फोन की कुछ इमेजेज लीक हुई हैं जिसके मुताबिक, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा, पंच होल डिस्प्ले और ग्रेडिएंट डिजाइन दिया गया है। इन सभी डिटेल्स को फोन के ऑफिशियल रेंडर में भी देखा गया है। Vivo ने हाल ही में कहा था कि Vivo Z1 Pro को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को Flipkart द्वारा बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन की एक माइक्रोसाइट की झलक भी देखी गई है।

Vivo Z1 Pro की इमेजेज हुई लीक: ऑफिशियल रेंडर्स की मानें तो फोन का रियर पैनल प्रोमिनेंट ग्रीन शेड के साथ पेश किया जाएगा। लेकिन लीक्ड इमेज में डीप ब्लूइश कलर नजर आ रहा है। ये दो कलर्स अलग-अलग लाइटनिंग कंडीशन की वजह से हो सकते हैं या फिर यह एक नए कलर की तरफ इशारा कर सकता है। इस फोन की नई इमेजेज टिप्सटर मुकुल शर्मा ने जारी की है।

Vivo Z1 Pro की संभावित डिटेल्स: यह फोन 5000 एमएएच की फुल-डे लॉन्ग लास्टिंग बैटरी लाइफ के साथ आएगा। इसके अलावा कंपनी खुद की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को फोन में इस्तेमाल कर सकती है। यह फोन AI ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत फोन का इन-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा है। इस तरह का कैमरा कंपनी ने अपने फोन में पहली बार इस्तेमाल किया है। यह फोन AI फेस ब्यूटी फीचर के साथ आएगा। आपको बता दें कि Xiaomi, Oppo और Honor भी अंदर-डिस्प्ले कैमरा तकनीक पर काम कर रही हैं। यह फोन स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा।

इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट इन-डिस्प्ले कैमरा दिया ज सकता है। जैसा कि हमने बताया यह फोन 5000 एमएएच की बैटरी के साथ आएगा। यह 18W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा।

Related Articles

Back to top button