खेल

अब मुल्ला जी के किरदार में होंगे अमिताभ बच्चन! दाढ़ी-टोपी में फोटो वायरल

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ शूटिंग शुरू होने बाद से ही चर्चा में है. हाल ही में टीम ने लखनऊ पहुंचकर टीम की शूटिंग शूरू की तो महानायक अमिताभ अमिताभ को देखने पूरा शहर उमड़ पड़ा. लेकिन अब इस फिल्म से  अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक सामने आते ही फैंस के बीच सनसनी मच गई है. क्योंकि इस बार भी महानायक अपने लुक्स के साथ जबरदस्त प्रयोग करते नजर आने वाले हैं.

‘विक्की डोनर’ और ‘पीकू’ में शूजित सरकार ने दर्शकों को आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन के साथ कॉमेडी का मजा दिया है वहीं अब अब वो इस कॉमेडी फिल्म में दोनों को साथ लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में जहां बीते दिनों से अमिताभ बच्चन के किरदार को लेकर चर्चा चल रही थी वहीं अब उनके फर्स्ट लुक ने लोगों को चौंका दिया है. देखिए अमिताभ बच्चन का यह चौंकाने वाला लुक…

taran adarshView image on Twitter

इस लुक में अमिताभ बच्चन एक उम्रदराज मुस्लिम बुजुर्ग के गेटअप में नजर आ रहे हैं. बिग बी इस नए लुक में दाढ़ी और टोपी के साथ एक दम पक्के मुल्ला जी नजर आ रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है.

अमिताभ बच्चन ने खुद के बारे में कह दी ऐसी बात, सुनकर दुखी हो जाएंगे फैंस!

बीते दिनों से लखनऊ के कैसरबाग के महमूदाबाद मैंशन में इस फिल्म की शूटिंग हो रही है. फिल्म के सेट से अमिताभ का लुक लीक होने लगा. लखनऊ के लोगों के जरिए यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. जिसके बाद मेकर्स ने इसे ऑफिशियली भी जारी कर दिया. खबरों के अनुसार इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना के मकान मालिक का किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज की जाएगी.

Related Articles

Back to top button