लाइफस्टाइल

ये 6 नेल आर्ट बनाएँगे आपके पैरो के नाखुनो को स्पेशल, बनेंगे आकर्षण का केंद्र

जब बात नाखूनों के नेलआर्ट की आती है तो सबका ध्यान हाथों के नाखून की ओर चला जाता है जबकि पैरों के नाखूनों के आकर्षण का भी उतना ही महत्व होता हैं। जी हाँ, पैरों के नाखून आपके स्लीपर्स का आकर्षण भी बढाते हैं और आपको आकर्षक बनाते हैं। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे नेल आर्ट लेकर आए है जो आपके पैरो के नाखूनों को स्पेशल बनाते हैं। तो आइये डालते है एक नजर इन नेलआर्ट पर।

* स्टोन वर्क सहित नेल आर्ट डिज़ाइन 

नेल आर्ट सहित स्टोन बेहतरीन दिखते है और इसमें आप अपनी स्टाइल का निर्माण कर साधारण सैंडल के साथ इन्हें आकर्षित दिखा सकते है। इस डिज़ाइन में फ्लोरल पैटर्न के बजाय, सॉलिड और डॉटेड पैटर्न का उपयोग किया गया है।

trending nail art,stylish nail art,fashion tips ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिंदी में, पैरों के नाखून का नेलआर्ट, स्पेशल नेलआर्ट, नेलआर्ट डिजाईन

* जियोमेट्रिक्ल पैटर्नड नेल आर्ट

इस प्रकार के नेल आर्ट बेहतरीन दिखते है और साथ ही क्लासी लुक को प्रदान करते है, यह सभी उम्र की महिला के लिए सही चुनाव है। यहाँ दो अलग बेस कलर का उपयोग किया गया है और डिज़ाइन को केवल काले रंग से बनाया गया है। कुछ डिज़ाइन में गोल्डन रंग का उपयोग किया है ताकि जियोमेट्रिक्ल पैटर्न जो काले रंग से बने है उन्हें हल्का अलग लुक प्रदान किया जा सके।

* मल्टी कलर्ड फ्लोरल नेल आर्ट्स डिज़ाइन

यह अनेक रंगों वाला नेल आर्ट डिज़ाइन आपके पैरों के लिए सही चीज़ है। इसमें 3 रंगों का उपयोग किया गया है और फूलों को गोल्डन बॉर्डर से बनाया गया है जिस से आप इस डिज़ाइन की लुक को पूर्ण कर सके। सभी नाखूनों पर एक ही जैसे कलर का उपयोग किया गया है लेकिन डिज़ाइन को हर पैर के नाखूनों पर अलग- रूप से बनाया गया है जिस से यह डिज़ाइन सुन्दर और अद्वितीय लगती है

trending nail art,stylish nail art,fashion tips ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिंदी में, पैरों के नाखून का नेलआर्ट, स्पेशल नेलआर्ट, नेलआर्ट डिजाईन

* मिक्स एंड मैच नेल आर्ट डिज़ाइन

यह मिक्स और मैच नेल आर्ट डिज़ाइन है जो बहुत से कॉलेज जाने वाली लड़कियों में प्रसिद्ध है। इसमें मल्टी कलर्ड फ्लोरल प्रिंटेड पैटर्न, बॉबी प्रिंटेड पैटर्न और सॉलिड पैटर्न के मिश्रण से डिज़ाइन को पूर्ण किया गया है। फ्लोरल प्रिंटेड पैटर्न को बड़े नाखून पर दोनों पैरों पर बनाया है और डॉटेड पैटर्न और सॉलिड पैटर्न को दूसरी उँगलियों पर बनाया गया है।

* चेकर बोर्ड नेल आर्ट

चेकर बोर्ड आर्ट कोई नयी डिज़ाइन नहीं है लेकिन फिर भी यह एक सुन्दर और आकर्षित लुक को प्रदान करती है। इस डिज़ाइन में सबसे मुख्य चीज़ काले और सफ़ेद रंग का चुनाव है।

* ब्लैक और वाइट स्टोन वर्क नेल आर्ट 

यह नेल आर्ट डिज़ाइन को स्टोन वर्क से बहुत ही सुन्दर दिखाया गया है। यह किसी भी उम्र की महिला के लिए सही चुनाव है। यहाँ सभी पैरों के नाखूनों पर सफ़ेद रंग का उपयोग किया है और काले रंग के बीड्स सहित छोटे स्टोंस को अंगूठे के नाखून पर अद्वितीय डिज़ाइन को बनाया है। दूसरे नाखूनों पर काले डॉट और स्टोंस का उपयोग किया है ताकि डिज़ाइन पूर्ण हो सके।

Related Articles

Back to top button