इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा इस भोजपुरी एक्ट्रेस का वीडियो, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में छोटे पर्दे से दस्तक दी है. ‘बिग बॉस’ में अपने हुस्न का जादू बिखेरने वालीं मोनालिसा के इस शो में आने के बाद टीआरपी काफी बढ़ गई थी. इस रियलिटी शो के बाद मोनालिसा को छोटे पर्दे पर कई अच्छे ऑफर मिले. पिछले दिनों मोना ने डायन के रोल से घर-घर में मोहना के रूप में अपनी पहचान बना ली. मोनालिसा इन दिनों इस शो में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन जल्द ही वो इस शो में फिर से वापसी करने को तैयार हैं. मोनालिसा अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी हुई हैं.

2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
वहीं, इन दिनों पवन सिंह के साथ मोनालिसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. यह पवन सिंह और मोनालिसा के किसी फिल्म का एक कॉमेडी सीन का वीडियो है, जिसे यूट्यूब पर अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की थी. मोनालिसा की शादी रियलिटी शो उनके को-स्टार रहे भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से करवाई गई थी. मोनालिसा फिलहाल अपने नए रोल और उसके लुक दोनों की वजह से ही खबरों में बनी हुई हैं.

मोनालीसा इन दिनों सीरियल में डायन के रोल में नजर आ रही हैं जिसमें उनकी लंबी चोटी से लेकर उनके मेकअप तक, उनका हर अंदाज फैंस खासा पसंद कर रहे हैं. इस शो में मोनालीसा डायन सूट के साथ खूबसूरत दुपट्टों में दिख रही हैं. एक इंटरव्यू के दौरान मोना ने बातया था कि उनके पास 800 दुप्पटे हो गए हैं. मोना जहां भी घूमने जाती हैं, दुप्पटे की शॉपिंग जरूर करती हैं.

Related Articles

Back to top button