आपको ग्लैमरस बनाएँगे ये फैशन ट्रेंड, इस शादी सीजन में जरूर आजमाए

शादियों का सीजन चल रहा है और इन दिनों में सभी की चाहत होती है कि शादी-समारोह में सम्मिलित होने के लिए खुद को इस तरह प्रेजेंट किया जाए कि आपका लुक अट्रेक्टिव दिखे और आपको स्टाइलिश दिखाए। खुद को फैशनेबल दिखाने के लिए कपड़ों से अच्छा और कोई उपाय हो ही नहीं सकता हैं। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे फैशन टिप्स लेकर आए है जिनकी मदद से आप अपने फैशन ट्रेंड को बढ़ा सकते हैं और ग्लैमरस लुक पा सकते है। तो आइये जानते है इन फैशन टिप्स के बारे में।

* जीन्स के साथ साड़ी 

जीन्स के साथ साड़ी फ्यूजन स्टाइल और सहजता का बेहतरीन कॉम्बिनेशन है। अगर आप इस ड्रेस का चयन करती हैं तो यह आपको एकदम नया लुक देगा।

latest wedding fashion trends,wedding fashion trends,fashion tips ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिंदी में, शादी का फैशन, महिलाओं का फैशन, फैशन ट्रेंड

* प्लाजो विद स्ट्रेट फिट कुर्ता 

आप प्लाजो के साथ स्ट्रेट फिट कुर्ता पहनकर इस त्योहार का आनंद ले सकती हैं। ध्यान रखें अगर आप प्लाजो और स्ट्रेट फिट कुर्ता का चुनाव कर रही हैं तो ब्राइट कलर का चुनाव करें।

* जैकेट स्टाइल सूट 

इन दिनों जैकेट स्टाइल सूट सबकी पसंद है। आप चटक व चमकीले रंग की जैकेट कैरी कर सकती हैं, जिसमें आपकी खूबसूरती और निखर जाएगी।

latest wedding fashion trends,wedding fashion trends,fashion tips ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिंदी में, शादी का फैशन, महिलाओं का फैशन, फैशन ट्रेंड

* कुर्ता विद स्कर्ट 

अगर आप प्लाजो या स्ट्रेट पैंट नहीं पसंद करती हैं तो आप स्कर्ट का चुनाव भी कर सकती हैं। इसके साथ में आप खूबसूरत एक्सेसरीज को भी कैरी करें। यह आपको स्टाइलिश लुक देगा।

Related Articles

Back to top button