दुल्हन को अप्सरा बनाते है ये 5 ब्राइडल गाउन, जानें और आजमाकर देखें

हर दुल्हन की ख्वाहिश होती है कि वह अपनी शादी में सबसे सुन्दर दिखे और किसी अप्सरा से कम ना लगे। अपनी इस चाहत को पूरा करने के लिए लडकियाँ कई चीजों पर ध्यान देती हैं, इसी में से एक है उनकी ब्राइडल गाउन। जी हाँ, ब्राइडल गाउन की मदद से आप अपनी ख़ूबसूरती में निखार ला सकती हैं और अप्सरा जैसे दिख सकती हैं। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ स्पेशल ब्राइडल गाउन के ऑप्शन लेकर आए हैं जिन्हें आप आजमाकर देख सकती हैं।

* प्रिंसेस गाउन 

प्रिसंसे ब्राइडल गाउन अधिकतर सभी को पसंद आती है। इस तरह की गाउन खूबसूरत के साथ क्लासी भी लगती है। स्ट्रैपलेस नेकलाइन की ये गाउन कोई भी लड़की अपने वेडिंग डे पर ट्राई कर सकती है।

trending gown,fashion tips,bridal fashion tips,latest fashion trends ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिंदी में, ब्राइडल गाउन, दुल्हन की गाउन, दुल्हन के फैशन टिप्स

* एंपायर गाउन 

इस तरह की गाउन सभी का ध्यान आकर्षित करेगी। इस तरह की गाउन शाही परिवार में पहनी जाती है। ये गाउन काफी एलीगेंट होती है और ये प्रिंसेस गाउन जैसी दिखती है। इसमें स्लीव्स और प्लंगिंग नेकलाइन होती है।

* रॉयल ट्रेल गाउन 

क्रिश्चन दुल्हनों का सपनों होता है कि वो अपनी शादी पर ये गाउन पहनें। कई फिल्मों में ब्राइड्स ने ऐसी गाउन पहनी है। अगर आप किसी अच्छे लोकल डिज़ाइनर से गाउन बनवाती हैं तो आपको रॉयल ट्रेल गाउन किफायती दाम में मिल जाएगी।

trending gown,fashion tips,bridal fashion tips,latest fashion trends ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिंदी में, ब्राइडल गाउन, दुल्हन की गाउन, दुल्हन के फैशन टिप्स

* बॉल गाउन 

2017 में कान फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन की बॉल गाउन तो आपने देखी ही होगी। आप भी इस तरह की गाउन पहन सकती हैं। अपने वेडिंग डे के लिए आप भी ऐश जैसी बॉल गाउन शेप में वेडिंग गाउन बनवा सकती हैं।

* मरमेड गाउन 

मरमेड गाउन सबसे ज्यादा खूबसूरत होती है। एरियल शेप की ये गाउन काफी लड़कियों को पसंद आती है। आप भी चाहें तो इसे अपने वेडिंग डे पर ट्राई कर सकती हैं।

Related Articles

Back to top button