सपना चौधरी ने फिर मचाया धमाल, हरियाणवी सॉन्ग ‘तू चीज लाजवाब’ पर लगाए ठुमके

सपना चौधरी अपने हर शो में लोगों को क्रैजी करने वाली परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं. सालों से उनकी हर एक अदा डांस के दीवानों के लिए एक लेसन बन जाती है. आज सपना चौधरी भले ही ग्लैमरस और काफी बोल्ड अंदाज में नजर आने लगी हैं लेकिन उनके पुराने हरियाणवी डांस वीडियोज आज भी लोगों के दिल के करीब हैं. आए दिन उनके इस देसी अंदाज वाले वीडियोज वायरल होते रहते हैं. अब एक बार फिर से सपना का ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

इस वीडियो में सपना चौधरी ग्रीन कलर के सलवार सूट में काफी खूबसूरत दिख रही हैं, जिसमें वह अपने ही फेमस हरियाणवी सॉन्ग ‘तू चीज लाजवाब’ पर जबरदस्त अंदाज में ठुमके लगा रही हैं. देखने से पता लगा रहा है कि सपना का उनके करियर के काफी शुरुआती दौर का है. लेकिन सपना का डांस काफी परिपक्व नजर आ रहा है. देखिए यह वीडियो…

इस वीडियो में सपना के एक्सप्रेशन किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं दिख रहे. वहीं यह जबरदस्त सॉन्ग और डांस स्टेज के नीचे खड़े दर्शकों के साथ सपना के साथ स्टेज पर खड़े लोग भी एंजॉय कर रहे हैं.

सपना चौधरी के खिलाफ कोर्ट में पहुंचा ये नेता, जानें क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि साल 2018 सपना के लिए करियर की नई बुलंदियां लेकर आया. ‘बिग बॉस 11’ के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आईं सपना को जीत तो हासिल नहीं हुई लेकिन फैंस के बीच उनको खूब वाहवाही मिली. फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टा ग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने टैलेंट की बदौलत सपना ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमा रही हैं.

कभी 3 हजार रुपये में डांस शोज करती थीं सपना चौधरी, आज हैं इतने करोड़ की मालिकन...

बता दें कि सपना चौधरी ने इस साल की शुरुआत में फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया. हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है.

Related Articles

Back to top button